2
1
previous arrow
next arrow
Breaking Newsअम्बिकापुरछत्तीसगढ़बालोद

बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल गिरफ्तार..

बालोद पुलिस ने अम्बिकापुर से

किया गिरफ्तार, फेसबुक लाइव

आकर दी थी पुलिस को चुनौती

—————

जैन समाज और विश्व हिंदू परिषद ने

की थी गिरफ्तारी की मांग

—————

  • बालोद/एन्टी करप्शन टाइम्स
  • बड़ी खबर इस वक्त सरगुजा के हसदेव अरण्य से आ रही है जहां छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल पकड़ा गए हैं।  अमित बघेल की गिरफ्तारी पुलिस ने किस मामले में की है…? इस संबंध में पुलिस की ओर से स्पष्ट बयान नहीं आया है।
  • माना जा रहा है कि बालोद जिले में बंद के दौरान हुए विवाद में अमित बघेल की गिरफ्तारी हुई है। यह भी बताया जा रहा है कि बालोद जिले की पुलिस ने अमित बघेल की गिरफ्तारी की है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस फोर्स तैनात रही। कई जिलों की पुलिस भी वहां मौजूद रहीं। आज ही क्रांति सेना के अध्यक्ष अमित बघेल हसदेव अरण्य को लेकर धरना में शामिल होने गए थे। वहां से पुलिस ने उन्हें पकड़ा। अडिशनल एसपी प्रज्ञा मेश्राम ने इसकी पुष्टि की है।
  • आज ही पुलिस को अमित बघेल ने ललकारा था। फेसबुक आईडी से लाइव आकर उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार और छत्तीसगढ़ की पुलिस को ललकारा था। तकरीबन तीन मिनट के इस वीडियो में अमित बघेल ने कई विषयों पर अपनी बात रखी थी
  • अमित बघेल ने पुलिस को चैलेंज किया था कि वे हसदेव आकर मुझे गिरफ्तार कर लें। दरअसल, अमित बघेल व क्रांति सेना के पदाधिकारी हसदेव पहुंच गए थे। हसदेव मामले में क्रांति सेना का स्टैंड क्लियर है, प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ क्रांति सेना शुरू से मुखर रहा है
  • जानते चले कि पिछले दिनों बालोद में बंद के दौरान व्यापारियों के साथ में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई थी व्यापारियों और क्रांति सेना के लोग आपस में भिड़ गए थे, इसमें कई चोटिल हुए थे जिसमें से कई का इलाज जारी है।
  • जैन समाज के लोगों ने क्रांति सेना प्रमुख अमित बघेल पर लगाया है। जानते चलें कि विगत शनिवार को छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के अध्यक्ष अमित बघेल द्वारा जैन मुनियों पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसका जैन समाज ने विरोढ़ किया था तथा गिराफ्तारी की मांग की थी।
छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल को पुलिस ने फोर्स के साथ हसदेव से पकड़ा…कई अधिकारी दिनभर डटे रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =

Back to top button