2
1
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़रायपुर

सीनियर सिटीजंस के प्रतिनिधिमंडल की वृद्धाश्रम हेतु कलेक्टर से मुलाकात

एन्टी करप्शन टाइम्स

  • रायपुर/एन्टी करप्शन टाइम्स/31/05/2021
  • 31 मई को सीनियर सिटीजंस वेलफेयर फोरम के प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर रायपुर से मुलाकात कर विगत11 वर्ष से लंबित वृद्धाश्रम के लिए भूमि के आवंटन हेतु स्मरण दिलाया। फोरम के अध्यक्ष केपी सक्सेना एवं सचिव प्रकाश ने अवगत कराया कि 11 वर्ष पूर्व फोरम के दिए गए आवेदन पर मुख्यमंत्री ने वृद्धआश्रम हेतु भूमि आवंटन के लिए कलेक्टर रायपुर को इस आशय का एक पत्र जारी किया था कि प्रकरण का निराकरण कर आवेदक को सूचित करें। किंतु आज तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई।
  • अब सुनने में आया है कि विज्ञान केंद्र के पास सड्डू में एक भूमि मुस्लिम समुदाय को वृद्ध आश्रम हेत आवंटित की जा रही है। प्रतिनिधिमंडल का यह मानना है कि शासकीय भूमि का उपयोग सार्वजनिक होना चाहिए ना की किसी एक धर्म या संप्रदाय के लिए।
  • अब चूंकि फोरम विगत 17 वर्षों से प्रदेश में समाज कल्याण विभाग के तत्वाधान में सीनियर सिटीजन के हित में कार्यरत हैं और वर्षों से भूमि की मांग लंबित है उनका अनुरोध है कि उल्लेखित या शहर में अन्य कोई भी भूमि उन्हें वृद्ध आश्रम के लिए प्रदाय की जाए। उसका उपयोग बिना किसी जाति, धर्म, संप्रदाय या राजनीति के भेदभाव के बहुजन हिताय बहुजन सुखाय किया जाएगा। कलेक्टर महोदय ने इस पर विचार करने का आश्वासन दिया है। प्रतिनिधिमंडल में केपी सक्सेना अध्यक्ष के साथ प्रकाश सचिव, गिरधर पंचाल एवं पीके चटर्जी उपस्थित थे। उक्त जानकारी सीनियर सिटीजंस वेलफेयर फोरम के प्रवक्ता सुरेश मिश्र ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − two =

Back to top button