2
1
previous arrow
next arrow
क्राइमछत्तीसगढ़जांजगीर-चांपा

महिला के साथ रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड और फिर..

जांजगीर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से अधेड़ महिला के साथ रेप का एक मामला सामने आया है, जहां एक आरोपी ने अधेड़ महिला से रेप के बाद उसके गुप्तांग में रॉड डाल दी, फिर पत्थर से सर पटक कर उसकी हत्या भी कर दी। इस मामले में आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है।

ठीक नही थी महिला की मानसिक स्थिति
6 अप्रैल को डभरा में एक महिला रक्तरंजित हालत में मिली थी। आस पास के लोगो ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवा दिया। जहां परीक्षण के उपरांत डाक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। आस पास पता करने पर पता चला कि 56 वर्षीय महिला के पिता सामुदायिक स्वाथ्यय केंद्र में वाहन चालक के पद पर पदस्थ थे। 7-8 वर्ष पूर्व उनकी मृत्यु हो गयी थी। 2 वर्ष पहले महिला की मां की भी मौत हो गयी थी। महिला की मानसिक स्थिति ठीक नही थी।

मृतका दिनभर राधा बाई सिदार के घर के पास घूमती रहती थी। राधा बाई सिदार स्वाथ्यय केंद्र से सुपरवाइजर के पद से रिटायर हुई थी व मृतिका को जानती थी। वही सुबह शाम का खाना उसे देती थी। घटना दिनांक को रात्रि 8 बजे मृतिका को खाना देने के बाद मृतिका विमल किराना स्टोर के बरामदे में रखे तखत में दुकान बंद होने के बाद सो गई थी। जिसके बाद सुबह वो लोगो को रक्तरंजित हालत में मिली।

पुलिस ने मामले की तफ्तीश में आस पास के कैमरो की जांच की जिसमे एक युवक विक्षिप्त महिला को घसीट कर ले जाते हुए दिखा। पुलिस ने हुलिए के आधार पर वार्ड क्रमांक 9 डभरा में रहने वाले 31 वर्षीय किशन यादव को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतका के सर के बाल को वह खिंच कर घसिटते हुए खाली प्लाट में ले गया और जबर्दस्ती उससे दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मुक्कों से उसके मुंह औरआँख में वार कर चोट पहुँचाया। फिर पीड़िता के सर को पत्थर में पटक दिया। और पॉकेट में रखे रॉड को पीड़िता के गुप्तांग में डाल दिया। अत्यधिक रक्त स्त्राव होने के कारण पीड़िता की मौत हो गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड में भेजा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 9 =

Back to top button