रायपुरछत्तीसगढ़

अमित शाह इस दिन जारी करेंगे बीजेपी का घोषणा पत्र

विधनसभा चुनाव 2023

किसान, महिला और बुजुर्गों

के लिए हो सकते हैं बड़े ऐलान

—————

कार्यक्रम के माध्यम से

जारी करेगे संकल्प पत्र…..

—————

  • रायपुर:– छत्तीसगढ़ में भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर बड़ी खबर आ गई है, आज शुक्रवार को भाजपा का घोषणा पत्र जारी होगा। भाजपा के संकल्प पत्र को अमित शाह जारी करेंगे। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में एक कार्यक्रम के माध्यम से संकल्प पत्र जारी करेंगे। माना जा रहा है कि भाजपा के संकल्प पत्र में धान की एमएसपी, हेलीकॉप्टर से तीर्थ दर्शन, महिलाओं को 1500 रुपए जैसे वायदों का ऐलान हो सकता है।
  • भाजपा के मीडिया विभाग ने इसके लिए एक आमंत्रण पत्र जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह कल शुक्रवार दिनांक 3 नवंबर दोपहर 1 बजे भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर द्वितीय तल अंतिम बिल्डिंग में ‘छत्तीसगढ़ भाजपा का घोषणा पत्र’ लांच करेंगे।
  • बता दें कि भाजपा के घोषणा पत्र को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमला करती रही है, वहीं आज पीएम मोदी के दौरे पर भी यह अनुमान लगाया जा रहा था कि आज पीएम मोदी बस्तर दौरे के दौरान भाजपा का संकल्प पत्र जारी कर सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ, लेकिन आज यह स्पष्ट हो गया है कि कल दोपहर एक बजे भाजपा के संकल्प पत्र सामने आ जाएगा।

logo actindia Console Corptech

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *