2
1
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़बिलासपुरमनोरंजन

बिलासपुर की अनुकृति का चयन मिस इंडिया ग्लोबल में

  • बिलासपुर/अमित मिश्रा/18/12/2020
  • अनुकृति पांडे यह नाम है ऐसी उभरती कलाकार का जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी कड़ी मेहनत व लगन से वह मुकाम हासिल किया जिसकी वह वास्तव में हकदार है | छत्तीसगढ़ में कला और अभिनय के क्षेत्र में अग्रसर अनुकृति पांडे बिलासपुर की बेटी है जिनका चयन मिस इंडिया global में हुआ है, ऑनलाइन ऑडिशन और इंटरव्यू राउंड के बाद टैलेंटिका मिस इंडिया ग्लोबल 2020 जो कि गोवा में होना है मिस इंडिया फाइनलिस्ट प्रतिभागी के रूप में दिखाई देंगी अनुकृति पांडेे।
  • बिलासपुर सेंट जेवियर स्कूल में पढ़ी अनुकृति पांडे महज 19वर्ष की है उन्होंने मॉडलिंग की शुरुआत 14 वर्ष की उम्र में ही स्वप्रेरित होकर की और बहुत ही जल्द अपने प्रशंसकों के बीच एक प्रतिबिंब बनकर उभरी….मृदुभाषी अनुकृति पांडे के फैन फॉलोइंग बिलासपुर छत्तीसगढ़ में ही नहीं बल्कि देश विदेश में भी है।
बिलासपुर की अनुकृति का चयन मिस इंडिया ग्लोबल में Pradakshina Consulting PVT LTD
  • इन्होंने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की हाल ही में मुंबई के मशहूर निर्माता निर्देशक की वेब सीरीज में काम किया जिसके बाद इनके पास एमटीवी पॉप सेगमेंट में लीड मॉडल के लिए ऑफर आए। समय-समय पर सोशल वर्क में शामिल रहती आई अनुकृति ने करोना काल में मास्क और सैनिटाइजर वितरण किया तथा स्लम एरिया और डिसेबल चाइल्ड के बीच रही तथा उनके साथ रैंप वॉक भी किया इन्होंने कई चैरिटी के लिए भी रैंप वॉक किया।
  • इनकी उपलब्धि में सेंट जेवियर स्कूल(Bilaspur) नरेश फैशन, God’s गिफ्ट, एंजेल्स वर्ल्ड, she’s care, संध्या ज्वेलरी, Happy Heels, vogue Derma care, Salma Ali का भी योगदान रहा, बिलासपुर एवं छत्तीसगढ़ वासियों के लिए यह गौरव की बात है कि प्रदेश की बेटी को ऐसा मुकाम मिला जिससे वह अपना नाम छत्तीसगढ़ में ही नहीं बल्कि दुनिया में रोशन कर सकती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button