2
1
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़धमतरी

कोरोना से बचें, बेवजह बाहर न निकले और घर पर ही सुरक्षित रहें – रंजना डीपेंद्र साहू, कोविड-19 से बचने के लिए मास्क ऑन, कोरोना ऑफ का तर्क समझें – प्रीतेश गांधी

  • धमतरी/एक्ट इंडिया न्यूज/17/05/2021
  • कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का सामना आज पूरा देश कर रहा है. कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए देश के विभिन्न राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है. भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता कोरोना महामारी के दौर में जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहें हैं. इसी कड़ी में मदद के लिए आगे आकर 16 मई 2021 को धमतरी आमदी नगर पंचायत में नागरिकों को मास्क वितरण कर कोरोना के प्रति जागरूक किया.
  • धमतरी विधानसभा क्षेत्र की विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने नागरिकों को मास्क वितरित करते हुए हमेशा सभी को मास्क पहने रहने के लिए कहा साथ ही आवश्यकता पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील की. उन्होंने नगरवासियों को कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए साबुन से हाथ धोने, दो गज की दूरी बना कर रखने एवं घर पर ही रह कर अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा. नगरवासियों को सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर कोरोना को हराने में अपना योगदान देने की अपील की.
कोरोना से बचें, बेवजह बाहर न निकले और घर पर ही सुरक्षित रहें - रंजना डीपेंद्र साहू, कोविड-19 से बचने के लिए मास्क ऑन, कोरोना ऑफ का तर्क समझें - प्रीतेश गांधी Pradakshina Consulting PVT LTD
  • भाजपा के प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य एवं आपदा राहत एवं सहायता विभाग भाजपा छत्तीसगढ़ के सदस्य प्रीतेश गांधी ने कहा कि कोरोना का बचाव जागरूकता और सावधानी ही है. आप सभी कोविड-19 के नियमों का अक्षरशः पालन करें और अपनी बारी आने पर कोविड-19 का टिका लगवाने नजदीकी टीकाकरण स्थल पर जाकर टीका लगवाएं। भारत में बना हुआ यह टिका पूर्णताः सुरक्षित है. आप सभी कोरोना वैक्सीन से जुड़े अफवाहों में न आए एवं स्वयं टीका लगाएं और दूसरों को भी टिका लगाने के लिए प्रेरित करने की अपील की।
  • सेवा ही संगठन अभियान के तहत मास्क वितरण में प्रमुख रूप से आमदी नगर पंचायत अध्यक्ष श्री हेमंत माला, पार्षद राजेन्द्र शर्मा, तेजराम साहू, उमेश साहू, तरुण साहू, जिला कोषाध्यक्ष चेतन हिंदुजा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विजय मोटवान, नरेंद्र रोहरा नेता प्रतिपक्ष नगर निगम धमतरी सहित भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे।
अगर आपको यह पोस्ट जानकारी पूर्ण उपयोगी लगे तो कृपया इसे शेयर जरूर करें।

भारत को 7000 करोड़ दान देने वाले इस 27 साल के लड़के की हर घंटे बढती है संपत्ति

व्यापार जगत : गोल्ड बॉन्ड, फिजिकल गोल्ड या गोल्ड ETF? कौन देगा बेहतर रिटर्न – पढ़े पूरी खबर

चक्रवात ताऊते : इन 7 राज्यों पर मंडरा रहा हैं खतरा

भारतीय रेलवे ने 6,000 स्टेशनों पर शुरू की ये सुविधा, छत्तीसगढ़ के 115

व्यापार जगत : लघु उद्योग भारती की पहल पर सराफा कारोबारियों के लिए हालमार्किंग पर हुआ वेबनायर

हेल्थ एंड फिटनेस : आम और उसकी पत्तियों के फायदे, खतरनाक बीमारियों से दिलाते है निजात

लॉकडाऊन : धमतरी में छूट के नए प्रावधानों के साथ 31 मई तक जारी रहेगा – विस्तार से जानकारी पढ़े।

जैन समाज के तपस्वियों ने की अक्षय तृतीया की आराधना

क्या गांधी परिवार को खुश करने में लगी प्रदेश सरकार? : राजेश मूणत

बिटकॉइन किलर!…खूबसूरत महिला ने लगाया 90 हजार करोड़ का चूना

प्रदेश सरकार प्रचार की भूख में वैक्सीनेशन के अभियान को कर रही चौपट – भाजपा सांसद सोनी

व्यापार जगत : सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड में निवेश का मौका, 17 मई से शुरू होगा सब्सक्रिप्शन – देखें डिटेल्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button