छत्तीसगढ़रायपुर

भाविका मसंद एवं पायल नागरानी को समाज सेवा के क्षेत्र में श्रेष्ठ सिंधी महिला अवार्ड देकर किया सम्मानित

भाविका मसंद को

राजनीतिक के क्षेत्र में एवं

पायल नागरानी को

समाज सेवा के क्षेत्र में

—————

  • रायपुर/ सुहिणी सोच संस्था में नवनिर्वाचित अध्यक्ष दीक्षा बुधवानी एवम सचिव पूनम बजाज ने अपना पदभार संभाला। संस्था के पांचवे शपथ ग्रहण समारोह में  संस्था की संस्थापक मनीषा तारवानी ने बताया की 18 से 45 वर्ष  तक की उन पांच सिंधी महिलाओं का चयन किया जाता है जो की शिक्षा, कला,खेलकूद, राजनैतिक एवम सामाजिक क्षेत्र में श्रेष्ठ है।
IMG 20240307 WA0048 Console Corptech
  • राजनैतिक के क्षेत्र में भाविका मसंद को अवार्ड मिला जो की सन 2019 में कांग्रेस पार्टी से पार्षद चुनाव लड़ चुकी है, संगठन में कांग्रेस पार्टी के लिए काम कर चुकी हैं, कोविड काल में राशन सामान गरीबों को पहुंचाना और विकलांगों  के लिए तीन पहिया वाहन बटवाए, तुहर सरकार तुहर द्वार योजना के तहत कई लोगों को राशन कार्ड बटवाये।
IMG 20240307 WA0049 Console Corptech
  • दूसरा अवार्ड समाज सेवा के क्षेत्र में पायल नागरानी को दिया गया, ये वेदही अपराजिता अवॉर्ड्स ऑफ इंडिया की फाउंडर और वेदहि मुस्कान सोशल वेलफेयर सोसाइटी की प्रेसिडेंट हैं। छत्तीसगढ़ स्तर पर इनकी टीम ऐसी महिलाओं के लिए काम कर रही हैं जो अकेली अपने परिवार का भरण पोषण कर रही हैं। सामाजिक कार्यों के लिए  बहुत सी संस्थाओं से इन्हें 300 से ज्यादा अवार्ड मिल चुके हैं। इनका सम्मान समारोह में उपस्थित संतो व अतिथियों द्वारा ट्रॉफी व मोमेंटो दे कर किया गया।
  • इस कार्यक्रम में शदाणी दरबार के संत युधिष्ठिर लाल साई,  छत्तीसगढ़ के पूर्व विधायक श्री चंद सुंदरानी, छतीसगढ़ सिन्धी अकादमी के पूर्व अध्यक्ष राम गिडलानी एवं अमित जीवन, भारतीय सिंधु सभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक सी ए चेतन तारवानी अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। उक्त जानकारी संस्था की मीडिया प्रभारी आरती मयानी ने दी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *