2
1
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भूपेश बघेल का हमला – बोले……


एयर इंडिया और सिंधिया दोनों बिकाऊ हैं

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल

————–
  • केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री और बीजेपी राज्‍यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा हमला किया है. महाराष्‍ट्र के नागपुर में उन्‍होंने कहा कि एयर इंडिया का लोगो है महाराजा और मोदी सरकार ने इसे बेचने का काम सिंधिया को दिया है. इसके साथ बघेल ने कहा कि एयर इंडिया और सिंधिया दोनों बिकाऊ हैं. वहीं, उन्‍होंने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला किया है.
  • इसके अलावा छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने यूपी सरकार के जनसंख्या नियंत्रण कानून पर तंज कसा है. उन्‍होंने कहा कि जिसके 2 से ज्यादा बच्चे हैं उनको नौकरी नहीं देने के बजाए 2 बच्चे वाले को नौकरी देने वाला कानून लाएं. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि आज भाजपा जनसंख्या नियंत्रण की बात कर रही है, लेकिन उसने 1970 में इसका विरोध किया था.
ईडी के एक्‍शन पर भी उठाए सवाल
  • इसके अलावा सीएम ने ईडी की कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है. उन्‍होंने कहा कि ईडी मध्य प्रदेश, हरियाणा और यूपी में नहीं जाएगी बल्कि इसकी सारी रेड कांग्रेस शासित राज्‍यों में पड़ेंगी.
भाजपा को नहीं आता सरकार चलाना
  • महाराष्ट्र के नागपुर में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर हमला किया है. उन्‍होंने कहा कि देश जिस तरह से कमरतोड़ महंगाई से जूझ रहा है. जनता का जीना मुश्किल हो गया है. मोदी सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में जिस तरह से विफल हुई है, उसे देखते हुए यह स्वीकार करना पड़ेगा कि भाजपा को सरकार चलानी नहीं आता है.
  • इससे पहले दिल्‍ली दौरे पर आए भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में ढाई साल में मुख्यमंत्री बदलने की अटकलों लेकर कहा था कि ये सारी बातें महज कयास हैं. कुछ तो हमारे मित्र हैं, कुछ मीडिया के साथी हैं, जो इसको हवा देते रहे हैं. हाईकमान का निर्देश हुआ कि आपको शपथ लेनी है तो हमने शपथ ले ली. जिस दिन वह कहेंगे कि आपको नहीं रहना, किसी दूसरे को बनना है तो उस दिन दूसरा बन जाएगा.’
  • बता दें कि छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल में मुख्यमंत्री बनने के फॉर्मूले की चर्चा भूपेश बघेल के सीएम बनने के बाद ही शुरू हो गई थी. कयास लगाए जा रहे थे कि टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल के बीच पार्टी आलाकमान ने ढाई-ढाई साल का फॉर्मूला तय किया था. हालांकि  इस मसले पर टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल और कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से किसी तरह का औपचारिक बयान अब तक नहीं आया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भूपेश बघेल का हमला - बोले...... Pradakshina Consulting PVT LTD

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =

Back to top button