रायपुरछत्तीसगढ़

भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने जनसंपर्क कर भाजपा के लिए समर्थन जुटाया

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर दक्षिण

  • रायपुर/29/10/2023/
  • आज सुबह शहर के विभिन्न उद्यानों एवं खेल मैदानों में रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने जनसंपर्क किया और भाजपा के लिए समर्थन जुटाया। सबसे पहले श्री अग्रवाल डंगनिया स्थित अनुपम गार्डन पहुंचे। यहां पर व्यायाम कर रहे लोगों से मुलाकात की और उनके समक्ष अपनी बात रखी। श्री अग्रवाल ने बताया कि शहर के सभी उद्यानों का विकास भाजपा सरकार के दौरान ही हुआ है। उन्होंने कहा कि घनी आबादी के बीच में हरा-भरा उद्यान ताजी हवा तो देता है जो सेहत के लिए फायदेमंद है। भाजपा सरकार ने रायपुर शहर के विकास के दौरान यहा सैकड़ों छोटे बड़े उद्यान बनाए ताकि शहर की जनता को एक बेहतर स्वच्छ वातावरण मिल सके परंतु आज कांग्रेस सरकार में शहर के उद्यानों का संधारण के अभाव में बुरा हाल है।

  • साइंस कॉलेज मैदान और रविशंकर विश्वविद्यालय मैदान में भी श्री अग्रवाल ने खिलाड़ियों से मुलाकात की। श्री अग्रवाल की उपस्थिति से उत्साहित खिलाड़ियों ने उनका जोरदार अभिनंदन किया। खिलाड़ियों से जुड़ते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान खेल मंत्री के रूप में उनका कार्यकाल बहुत शानदार रहा है। खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए उन्होंने अनेक योजनाएं चलाई थी।

  • विशेष रूप से नगद पुरस्कार की योजना तथा उत्कृष्ट खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी की योजना से खिलाड़ियों का भविष्य संवरा था। परंतु प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने खेल और खिलाड़ियों के विकास की ओर कभी ध्यान नहीं दिया। बृजमोहन ने कहा कि भाजपा ने रायपुर शहर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के साथ-साथ, हॉकी स्टेडियम अन्य खेल मैदान व खेल सुविधाओं के लिए उत्कृष्ट कार्य किया है।

  • उन्होंने उपस्थित युवाओं से बात करते हुए कहा कि उज्जवल भविष्य का सपना आंखों में संजोकर लोग जी जान से पढ़ाई लिखाई करते हैं। उम्मीद रहती है की काबिलियत के दम पर अच्छी सरकारी नौकरी मिलेगी। परंतु यहां छत्तीसगढ़ में प्रदेश की कांग्रेस सरकार उनका हक छीन रही है। नौकरियां बेची जा रही है।ऐसे में बदलाव जरुरी है, सुशासन के लिए भाजपा जरूरी है।

इस अवसर पर डॉ अखिलेश दुबे, डॉ लक्ष्मीकांत शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता हरिवल्लभ अग्रवाल, महेश शर्मा, अनिल सोनकर,सुशील शर्मा आदि उपस्थित थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *