छत्तीसगढ़रायपुर

भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने सिंधी समाज के प्रमुख संत श्री युधिष्ठिर लाल से लिया आशीर्वाद

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

IMG 20231113 WA0011 Console Corptech
  • रायपुर। रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने मंगलवार देर शाम शदाणी दरबार पहुंचकर मत्था टेका। उन्होंने सिंधी समाज के प्रमुख संत श्री युधिष्ठिर लाल का आशीर्वाद लिया। इसके अलावा चुनाव प्रचार थमने से पहले तक भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ श्री मिश्रा ने रायपुर उत्तर विधानसभा के कई वार्डों और मुहल्लों में भी धुआंधार जनसंपर्क किया।
IMG 20231115 WA0053 Console Corptech
  • दौरा और जनसंपर्क की शुरुआत श्री मिश्रा ने सिंधी समाज के प्रमुख धर्मस्थल शदाणी दरबार से की, जहां उन्होंने सिंधी समाज के प्रमुख संत श्री युधिष्ठिर लाल का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर शदाणी दरबार के संत श्री युधिष्ठिर लाल ने कहा, भारतीय जनता पार्टी देश की प्रमुख पार्टी है। इसी पार्टी के नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। इसी तरह भारतीय जनता पार्टी ने इस बार रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के लिए पुरंदर मिश्रा को प्रत्याशी बनाया है। पुरंदर मिश्रा यहां पर उपस्थित हैं, उनका स्वागत है। श्री मिश्रा काफी लोकप्रिय हैं और लंबे अर्से से हमारे समाज से उनका ताल्लुक है। साथ ही श्री जगन्नाथ धाम से हमारा भी ताल्लुक है।
IMG 20231115 WA0052 Console Corptech
  • संत श्री युधिष्ठिर लाल ने सिंधी समाज के लोगों से अपील करते हुए कहा कि पुरंदर मिश्रा को भारी मतों से विजयी बनाएं। शदाणी दरबार के पश्चात श्री मिश्रा का कारवां आगे बढ़ा और शाम तक विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया गया। इस दौरान क्षेत्रवासियों ने उनका आत्मीय स्वागत किया। इस दौरान श्री मिश्रा ने कहा कि, क्षेत्र के विकास के लिए परिवर्तन जरूरी है। पूरा विश्वास है कि रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बार कमल निशान पर मुहर लगाकर भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाएगी। जनता का पूरा आशीर्वाद मिलेगा।

IMG 20231115 WA0050 Console Corptech

IMG 20231113 WA0010 Console Corptech