छत्तीसगढ़रायपुर

भाजपा अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए एक-एक वायदे को पूरा करेगी – प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

  • रायपुर, 06 नवंबर 2023
  • चुनाव में जीत के लिए दौरा और जनसंपर्क की कड़ी में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ रविवार को भाजपा मंडल तेलीबांधा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान जहां-जहां श्री मिश्रा का काफिला पहुंचा, वहां-वहां पर स्थानीय लोगों ने अपने नेता का स्वागत किया।

  • भाजपा मंडल तेलीबांधा क्षेत्र की जनता के स्नेह से प्रसन्न श्री पुरंदर मिश्रा ने कहा, मुझ पर विश्वास कीजिए, आप लोगों के माध्यम से सेवा का अवसर मिलने पर पूरे उत्तर विधानसभा क्षेत्र का समुचित विकास किया जाएगा। शहर में बढ़ते अपराध और नशाखोरी की रोकथाम कर यहां की जनता को सुरक्षित वातावरण प्रदान करना हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी।

  • दौरा और जनसंपर्क के दौरान श्री मिश्रा और उनका काफिला सबसे पहले शाम लगभग 4 बजे तेलीबांधा क्षेत्र के मरीन ड्राइव रिंग रोड और मंत्रालय कॉलोनी पहुंचा, जहां से जनसंपर्क की शुरुआत की गई। इसके बाद नई बस्ती, पुरानी बस्ती, सुयोग विहार, अमेय विहार, पप्पू ठाकुर और गोपाल चंद्राकर निवास होते हुए जय जवान चौक पहुंचा। यहां स्थानीय लोगों ने फूलमालाएं पहनाकर श्री मिश्रा का आत्मीय स्वागत किया। इसके बाद यह कारवां सतनामी पारा, साहू बाड़ा, शारदा नर्सिंग होम और हिमाचल आइस फैक्टरी होते हुए महादेव मंदिर पहुंचा, जहां पर कार्यक्रम का समापन हुआ।

  • इस दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा- भाजपा अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए एक-एक वायदे को पूरा करेगी। भाजपा की सरकार वापस बनने पर प्रदेश में महिलाओं व बेटियों के लिए योजनाओं को प्राथमिकता के साथ लागू किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर पीएम आवास योजना के पात्र लोगों को मकान बनाने के लिए राशि दी जाएगी। वहीं हर घर में पानी की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी।
  • तेलीबांधा मंडल क्षेत्र के दौरे में प्रमुख रुप से तेलीबांधा भाजपा मंडल अध्यक्ष सुनील कुकरेजा, पार्षद सीमा संतोष साहू, पार्षद रोहित साहू, मंडल महामंत्री अजा मोर्चा सुरेश तांडी, चैतराम अग्रवाल, राजीव राघवानी, रोहित शर्मा, बलविंदर वेदी, विजय लक्ष्मी, आरती साहू, रामजी वर्मा, मन्नूलाल साहू, नंदलाल वर्मा, राकेश कुमार, विजय पांडेय, सुरेंद्र वर्मा, रोहित साहू व श्याम सुंदर सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *