रायपुरछत्तीसगढ़

भाजपा समर्थित महिलाओं ने किया जोरदार जनसंपर्क

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

  • रायपुर। नारी शक्ति समन्वितः यानी नारी शक्ति का स्वरूप है। शक्ति का यही स्वरूप मंगलवार को रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में देखा गया। क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा के पक्ष में भाजपा समर्थित महिलाओं ने जोरदार जनसंपर्क किया। वहीं कई जगहों पर सम्मान के सम्मान में उन्होंने चाय पी और महिलाओं संग बैठ दुख-दर्द बांटकर रायपुर उत्तर में कमल खिलाने की अपील की।चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे चुनाव प्रचार के नए-नए रंग भी खिलते जा रहे हैं।

WhatsApp Image 2023 11 07 at 20.59.42 Console Corptech

  • उत्तर विधानसभा क्षेत्र में महिलाएं जब पुरंदर मिश्रा के पक्ष में चुनाव प्रचार की भागीदारी निभाने निकलीं तो देखने वाले उन्हें देखते ही रह गए। लोग कहते सुने गए कि नारी शक्ति को नमन। इस बीच भाजपा मंडल शंकर नगर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड अंतर्गत पार्वती नगर में भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा की धर्मपत्नी श्रीमती सरस्वती मिश्रा के साथ भाजपा महिला मोर्चा के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक घर घर जाकर प्रचार प्रसार किया। इनमें प्रमुख रुप से अर्चना शुक्ला, ज्योति शुक्ला, संतोषी यादव, कपिला सिंह, माधुरी पंडा, ममता षडंगी, रश्मि देवता, निर्मला मिश्रा, कविता मिश्रा, पिंकी मिश्रा, अनुपमा प्रधान, बबीता भुवनेश्वर, रिया देवता, भूमि मिश्रा, शिवली देवता, नूपुर देवता, आकृति देवता, आद्या मिश्रा, नम्रता मिश्रा और स्वयंप्रभा मिश्रा सहित अन्य शामिल थीं।दौरा और जनसंपर्क के दौरान पार्वती नगर की महिलाओं ने चुनाव प्रचार पर निकली महिलाओं के साथ अपने दुख-दर्द भी बांटे। समस्याओं रखते हुए उन्होंने कहा- मुहल्ले में सफाई का बुरा हाल है। नशेड़ी तत्वों की असहज हरकतों के कारण दहशत का माहौल बना रहता है।

WhatsApp Image 2023 11 07 at 20.59.44 1 1 Console Corptech

  • रात में भी जगह-जगह असारात में भीमाजिक तत्वों का डेरा रहता है, इसके बावजूद पुलिस की कार्यशैली सुस्त है। महिलाएं असुरक्षित हैं। समस्याएं सुनकर सरस्वती मिश्रा ने बस्ती की महिलाओं को आश्वस्त किया कि विधानसभा चुनाव जीतने के बाद पुरंदर मिश्रा सबसे पहले जनहित से जुड़ी मूलभूत सुविधाओं की दिशा में काम करेंगे और यही उनकी प्राथमिकता भी है। नशाखोरी रोकने, युवाओं के लिए बेहतर रोजगार की व्यवस्था करने और सख्त कानून-व्यवस्था बनाने की दिशा में हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

दिल की अमीर दुरपती ने पिलाई चाय

  • जनसंपर्क पर निकला महिलाओं का यह कारवां आगे बढ़ते-बढ़ते पार्वती नगर पहुंचा। इस बीच कचना रेलवे फाटक के पास पटरी किनारे रहने वाली दुरपती साहू से मुलाकात हुई। पता लगा, दुरपती लोगों के घरों में बर्तन साफ कर अपना परिवार चलाती है, लेकिन दिल की वह बहुत अमीर हैं। तभी दुरपती ने घर आई अतिथियों का न सिर्फ हाथ जोड़कर अभिनंदन किया बल्कि सभी को उन्होंने पानी और चाय भी पिलाई।

दुरपती ने इस तरह बांटे दुख-दर्द

  • दुरपती ने बताया प्रशासन ने उसे घर तोड़ने का नोटिस दिया हुआ है। इस आधार पर कि रेलवे पटरी पर फ्लाईओवर प्रस्तावित होने से लगभग 50 घरों को विस्थापित किया जाएगा। इस तरह दुरपती का दर्द छलक उठा। इस पर श्रीमती सरस्वती मिश्रा ने कहा कि विस्थापित परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाया जाएगा और इस दिशा में वह पूरा प्रयास करेंगी।

WhatsApp Image 2023 11 07 at 20.59.43 Console CorptechWhatsApp Image 2023 11 07 at 20.59.43 1 Console CorptechWhatsApp Image 2023 11 07 at 22.03.23 Console Corptech

logo actindia Console Corptech

IMG 20240314 WA0013 Console Corptech