2
1
previous arrow
next arrow
क्राइमदिल्लीदेश

BREAKING : मुस्लिम युवक निजाम ने RSS कार्यकर्ताओं पर की पुष्पवर्षा तो बौखलाए इमरान ने दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। आरएसएस को लेकर सभी के मुख्तलिफ ख्यालात हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि परिवेश के आधार पर किसी भी संगठन या विषय को लेकर हमारे जेहन में ख्यालात विकसित होते हैं। इसी बीच आरएसएस से जुड़ा ताजा मामला मुरादाबाद से सामने आया है, जहां एक मुस्लिम शख्स डॉक्टर निजाम भारती ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पथसंचलन पर अपनी व्यक्तिगत इच्छा से पुष्पवर्षा की थी, लेकिन उन यह बात कुछ लोगों को रास नहीं आई। जिससे खफा होकर इमरान हाजी ने उनके खिलाफ फतवा जारी कर उन्हें जान से मारने की धमकी दे दाली और उन्हें गांव से बाहर जाने का फरमान सुना दिया। उधर, इस धमकी के बाद डॉक्टर निजाम भारती ने इमरान हाजी के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवाई है, जिसके बाद फतवा सुनाने वाले इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधऱ, निजाम भारती इस फतवे के बाद काफी डरे हुए हैं। उन्हें अपनी जान का डर सता रहा है।

BREAKING : मुस्लिम युवक निजाम ने RSS कार्यकर्ताओं पर की पुष्पवर्षा तो बौखलाए इमरान ने दी जान से मारने की धमकी Pradakshina Consulting PVT LTD

उन्होंने कहा कि जिस तरह से इमरान ने उनके खिलाफ फतवा जारी किया है, उसे लेकर वे काफी खौफजदा हैं। उनके जेहन का खौफ अपने चरम पर पहुंच चुका है। इस फतवे के बाद उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की भी मांग की है। निजाम भारती ने कहा कि वे विगत कई वर्षों से राष्ट्रीय स्वयं सेवक से जुड़े हुए हैं। वे संघ की विचाराधारा से प्रेरित हैं और उसे अपने जीवन में आत्मसात करते हैं लेकिन यह बात कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है। लिहाजा अब ये लोग इस तरह की उलजुलूल फरमान जारी करने में मशगूल हो गए हैं। वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद उचित कार्रवाई कर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

latter 23

बता दें कि निजाम भारती द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी में इमरान हाजी ने उनके खिलाफ फरमान जारी कर उन्हें मस्जिद में जाने से रोकने के लिए भी कहा है। निजाम ने आगे कहा कि आरएसएस की पुष्पसंरचना पर पुष्पवर्षा करना उनकी व्यक्तिगत इच्छा है। इस पर किसी को भी कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। उधर, इस पूरे मसले को संज्ञान में लेने के उपरांत एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि इमरान हाजी द्वारा निजाम भारती के खिलाफ फरमान जारी करने का मामला सामने आया है। फिलहाल, पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। फतवा जारी करने वाले इमरान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर, निजाम की सुरक्षा सुनिश्चित करवावा हमारी जिम्मेदारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button