छत्तीसगढ़रायपुर

बाबा बैद्यनाथ से छत्तीसगढ़ के खुशहाली की कामना कर रायपुर लौटे बृजमोहन अग्रवाल

सुशासन दिवस पर किसानों को

बोनस की सौगात मिलेगी

—————

लोकसभा चुनाव में भाजपा सभी

11 सीटों पर जीत दर्ज करेगी

—————

  • रायपुर/24/12/23
  • छत्तीसगढ़ सरकार पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्रद्धेय श्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस 25 दिसंबर को भाजपा पर किसानों को बड़ा तोहफा देने जा रही है।
  • देवघर में बैद्यनाथ धाम में महादेव का दर्शन करके लौटे बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि, कैबिनेट मंत्री बनने के बाद वे बाबा बैद्यनाथ धाम पहुंचकर महादेव से आशीर्वाद लिया और छत्तीसगढ़ के खुशहाली की कामना की। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ के निर्माता अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म दिवस 25 दिसंबर, जिसको पूरा देश और विश्व, सुशासन दिवस के रूप में मनाता है।
  • ऐसे शुभ दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सभी किसानों के खाते में बीतें 2 साल का धान बोनस ट्रांसफर करेंगे। यही मोदी की गारंटी है और मोदी की सभी गारंटी पूरी की जाएंगी। जिससे लोगों के मन में भाजपा के लिए विश्ववसनीयता का भाव जागेगा और आने वाले समय लोकसभा चुनाव में भाजपा छत्तीसगढ़ में सभी 11 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।
  • विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, बेरोजगारों ने कांग्रेस को सबक सीखाया है। सीजीपीएससी घोटाले ने छत्तीसगढ़ के 20 लाख से ज्यादा नौजवानों के भविष्य को बर्बाद किया है। हमारी सरकार यूपीएससी की तर्ज पर पूरी पारदर्शिता के साथ भर्ती करेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *