छत्तीसगढ़रायपुर

बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक ली

IMG 20231113 WA0011 Console Corptech
  • रायपुर
  • भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और रायपुर दक्षिण की विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने विधानसभा चुनाव के पश्चात आज समीक्षा बैठक ली इस समीक्षा बैठक में सुभाष तिवारी, मोहन एंटी, राम कृष्ण धीवर, मुरली शर्मा, शालिग सिंह ठाकुर, मुकेश पंजवानी, मनोज वर्मा समेत विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए और उन्होंने विधानसभा चुनाव के संबंध में अपने अनुभव साझा किया।
IMG 20231129 WA0033 Console Corptech
  • इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि इस चुनाव में प्रत्येक कार्यकर्ता ने परिश्रम की पराकाष्ठा की है इस चुनाव में हम जीत की ओर अग्रसर है इसका पूरा श्रेय कार्यकर्ताओं को जाता है।
  • बृजमोहन ने कहा की रायपुर दक्षिण विधानसभा तो हम जीत ही रहे हैं समूचे छत्तीसगढ़ में भाजपा बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ चुकी है प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है, कांग्रेस के कुशासन का अंत हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा की चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा जनता से किए गए वादे स्वयं बृजमोहन अग्रवाल के वादे है सरकार बनने के बाद उनको पूरा करने की जिम्मेदारी खुद बृजमोहन अग्रवाल की है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को यह भी निर्देश दिए की वो लोकसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कस लें। 

IMG 20231129 WA0034 Console Corptech
  • रायपुर दक्षिण विधानसभा के चुनाव संचालक रहे पूर्व विधायक डॉ विमल चोपड़ा ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि बृजमोहन अग्रवाल के चुनाव का संचालन करना अपने आप में सुखद अनुभूति थी। इस चुनाव में बृजमोहन अग्रवाल के मार्गदर्शन में हमने बहुत कुछ सीखा और समझा है। उन्होंने कहा कि बृजमोहन पूरे 5 साल जनता के बीच तकरीर रहते हैं यही वजह है कि इस चुनाव में जनता का आशीर्वाद बृजमोहन को मिला है।
IMG 20231129 WA00371 Console Corptech
  • बृजमोहन अग्रवाल ने बैठक में शामिल चुनाव प्रभारी, मंडल प्रभारी, वार्ड अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रभारियों समेत हजारों कार्यकर्ताओं को उनकी कर्तव्यनिष्ठा और कड़ी मेहनत के लिए आभार जताया।
IMG 20231113 WA0011 Console Corptech