रायपुरछत्तीसगढ़

आज बृजमोहन अग्रवाल का ऐतिहासिक रोड शो हुआ

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर दक्षिण

शनिवार को रायपुर दक्षिण में वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का ऐतिहासिक रोड शो देखने को मिला।
  • रायपुर/11/11/23
  • आज का रोड शो भक्त माता कर्मा वार्ड के चंगोराभाठा में हुआ। स्थानीय लोग ने बृजमोहन अग्रवाल का ऐतिहासिक स्वागत किया। ये शो कुशालपुर अंडरब्रिज, काला पुतला, श्रद्धा चौक, करण नगर, पीली बिल्डिंग रोड से आशादीप रोड, गणपति नगर चौक से होते हुए कुमार आटा चक्की चौक पहुंचा।

  • इस दौरान हजारों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग सड़कों के दोनों तरफ खड़े रहे और बृजमोहन अग्रवाल पर फूलों की बारिश कर रहे थे और जगह जगह महिलाओं और पुरुषों ने बृजमोहन की आरती की।

  • श्रद्धा चौक पर बृजमोहन ने एक सभा को भी संबोधित किया। यहां बृजमोहन अग्रवाल ने स्थानीय युवा सोनी तिवारी, दद्दू देवांगन, सुनील सिरके, समेत बड़ी संख्या में लोगों को भाजपा में शामिल किया। सभा में पार्षद मीनल चौबे, अजय ठाकुर, नवीन सुमन, झम्मन, धनेश्वर, जय सिंह ठाकुर भी मौजूद रहे।

बृजमोहन अग्रवाल ने युवाओं से उनके

और छत्तीसगढ़ के उज्ज्वल भविष्य

के लिए भाजपा को वोट देने, की अपील

  • आज के रोड शो में बृजमोहन अग्रवाल ने कारण नगर, श्रीराम नगर, बी.एस.यू.पी. कॉलोनी वालफोर्ट के पीछे, रावतपुरा फेस-1 ढेबर सिटी के पीछे, हल्का-डबरा तालाब, सिमरन सिटी भी गए और रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ में कमल खिलाने की अपील की। आज के रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में अलग ही जोश देखने को मिला।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *