छत्तीसगढ़रायपुर

श्री रायपुर पुष्टिकर समाज के भवन के लिए बृजमोहन अग्रवाल ने की और 10 लाख की राशी देने की घोषणा

बृजमोहन ने अपने 8 वें कार्यकाल

का पहला सार्वजानिक कार्यक्रम

दिया पुष्टिकर समाज को

—————

बूढ़ेश्वर महादेव की पूजा अर्चना कर

उन्होंने अपने आठवें सावर्जनिक

कार्यकाल का किया आगाज

—————

  • रायपुर/07/12/2023
  • आज दोपहर को पूर्व मंत्री व वर्तमान विधायक बृजमोहन अग्रवाल श्री रायपुर पुष्टिकर ट्रस्ट के बुढ़ेश्वर महादेव मंदिर में प्रस्तावित सामुदायिक भवन निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुँच कर भूमि पूजन में मुख्य भूमिका निभाई एवम रायपुर पुष्टिकर समाज के सामुदायिक भवन के लिए उन्होने और 10 लाख देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि मेरी कोई ताकत नहीं हैं। मुझ में कोई दम नहीं हैं। ये सब आप सभी के मत की ताकत हैं जो मुझे लगातार सेवा करने का संबल देती हैं। बूढेश्वर बाबा और भैरुनाथ बाबा के आशीर्वाद से अब प्रदेश में कमल फूल वाली भाजपा की सरकार हैं विकास के लिए पैसे की कोई कमी नहीं होगी।

  • रायपुर के सबसे बड़े शिवालय में बूढ़ेश्वर महादेव की पूजा अर्चना कर उन्होंने अपने आठवें सावर्जनिक कार्यकाल का आगाज करते हुए उन्होंने कहा की भोले बाबा ने बुलाया है। ये सब उनके ही आशीवाद का परिणाम हैं की रायपुर की जनता मुझे लगातार आशीर्वाद दे रही हैं, शहर का हर नागरिक बृजमोहन हैं और किसी भी काम के लिए जनता को भटकने की आवश्यकता नहीं हैं। हर नागरिक अपने को बृजमोहन समझकर कार्य करें, समाज के भवन के लिए पैसों की कोई कमी नहीं होगी।

  • कार्यक्रम में स्वागत भाषण मुख्य ट्रस्टी चंद्रप्रकाश व्यास ने दिया जिसमे उन्होंने कहा कि विधायक ने हमे अपने इस कार्यकाल का पहला सार्वजानिक कार्यक्रम दिया जो हमारा सौभाग्य हैं। उन्होंने भगवान भोले नाथ से श्री अग्रवाल के उज्जवल भविष्य के लिए प्राथना की। प्रबंधक ट्रस्टी श्रीमती विजयलक्ष्मी बोहरा ने समाज के सभी बुजुर्गों सहित मुख्य अतिथि बृजमोहन अग्रवाल और उपस्थित जनसमुदाय का आभार प्रगट किया। कार्यक्रम का संचालन पूर्व प्रबंधक ट्रस्टी देवकुमार व्यास ने किया। भवन निर्माण कार्य के इस शुभारंभ अवसर पर समाज के समस्त ट्रस्टीगणों सहित बड़ी संख्या में समाजिक सदस्य और आम नागरिक उपस्थित थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *