छत्तीसगढ़रायपुर

बृजमोहन अग्रवाल ने बोहरा समाज के साथ की, चाय पर चर्चा

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर दक्षिण

  • रायपुर/12/11/23
  • वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने रविवार को बोहरा समाज के साथ चाय पर चर्चा की। बैठक का आयोजन सदर बाजार में स्थान विशेष पर किया गया था। जहां बृजमोहन अग्रवाल का स्वागत किया गया। समाज को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बोहरा समुदाय हर क्षेत्र में प्रगतिशील रहा है। चाहे वो व्यापार हो या उच्च शिक्षा या कोई दूसरा क्षेत्र। ऐसे प्रगतिशील समाज के लिए सबसे जरूरी है सुरक्षा, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, और  अधोसंरचना का विकास। जो भाजपा सरकार ही दे सकती है।
IMG 20231112 WA0064 Console Corptech
  • छत्तीसगढ़ में भाजपा के 15 सालों में जो विकास की गंगा बही थी। उसे भूपेश बघेल ने बर्बाद कर दिया और छत्तीसगढ़ को बीमारू और अपराधों का राज्य बना दिया। बृजमोहन ने राज्य को फिर से तेज़ी से विकसित करने के लिए भाजपा को बहुमत से जिताने की अपील की।
IMG 20231112 WA0066 Console Corptech
  • कार्यक्रम का संचालन फिरोज भाई गांधी ने किया जबकि अब्बास नजमी ने आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में एडवोकेट फजल अब्बास फैजी, शेख शब्बीर भाई, हक्किम्मुददीन रेडिमेडवाला, हक्किम्मुददीन उर्फ पप्पू भाई समेत कई लोग मौजूद रहे।
IMG 20231112 WA0067 Console Corptech
  • बोहरा समाज के लोगों का कहना था कि, बृजमोहन अग्रवाल सर्व समाज में लोकप्रिय है और अपने राजनीतिक जीवन के शुरुवाती दिनों से ही बोहरा समाज से जुड़े हैं। हर घड़ी में उन्होंने समाज के लोगों की मदद की है। ऐसे में पूरा बोहरा समुदाय एक बार फिर से रायपुर दक्षिण से बृजमोहन अग्रवाल को विजयी सत्ता की चाभी सौंपेगा।

logo actindia Console Corptech