छत्तीसगढ़रायपुर

बृजमोहन अग्रवाल ने मितानिनों का सम्मान किया


  • रायपुर/23/11/23
  • 23 नवंबर को मितानिन दिवस के अवसर पर रायपुर में मितानिनों को सम्मानित किया गया। भक्त माता कर्मा वार्ड, चंगोराभाठा में सोनू तिवारी के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने मितानिन हेड, हेमिन कश्यप समेत दर्जनों मितानिनों का सम्मान किया।
  • इस मौके पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मितानिनों का कार्य स्वास्थ्य के क्षेत्र में सुविधा दिलाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है। उनके द्वारा बच्चों को टीका लगाने से लेकर, गर्भवती महिलाओं की देखरेख करना, अस्पताल ले जाना, जच्चा-बच्चा को स्वस्थ रखने के लिए पोषण आहार संबंधी जानकारी देने का काम जिम्मेदारी से किया जाता है।
  • श्री अग्रवाल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य के क्षेत्र में अब तक जितनी भी उपलब्धियां रही हैं, उनके पीछे महत्वपूर्ण श्रेय मितानिन कार्यक्रम को जाता है। मितानिनों के निस्वार्थ सेवा और मेहनत के फलस्वरूप ही मितानिन कार्यक्रम महिला सशक्तिकरण का देश में सबसे शानदार उदाहरण है। कार्यक्रम में सोनू तिवारी, पूर्व पार्षद याद राम साहू, अजय ठाकुर, दद्दू देवांगन, मोहन वर्मा, दद्दू मिश्रा, सुरेश बंगाली भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *