छत्तीसगढ़रायपुर

बृजमोहन अग्रवाल ने बंगाली और सिंधी समाज की बैठकें लीं, दोनों से मिला समर्थन

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर दक्षिण

  • रायपुर/11/11/23
  • रायपुर दक्षिण से वरिष्ठ भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सामाजिक बैठकों के तहत बंगाली और सिंधी समाज की अलग अलग बैठकें लीं और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

बंगाली समाज की बैठक में

अध्यक्षता सूर्यकांत सुर की

IMG 20231112 WA0057 Console Corptech

  • बृजमोहन अग्रवाल ने टैगोर नगर में बंगाली समाज के प्रबुद्धजनो के साथ बैठक की। बैठक बंगाली समाज के सूर्यकांत सुर की अध्यक्षता में हुई कार्यक्रम संचालन महुआ मजूमदार के द्वारा सुचारू रूप से संपूर्ण हुआ। बृजमोहन अग्रवाल ने बंगाली समाज के सहयोग के लिए उसकी सराहना की। साथ ही बंगाली समाज को हमेशा की तरह आगे भी हर दुख दर्द में साथ देंगे की बात कहीं और छत्तीसगढ़ में सुख शांति और समृद्धि के लिए रायपुर दक्षिण समेत पूरे छत्तीसगढ़ में भाजपा को बहुमत से जिताने की अपील की।
IMG 20231112 WA0060 Console Corptech
  • कार्यक्रम में संजय भौमिक, आशीष कांति घोष, आलोक दे, आलोक मित्र, प्रवीर सेन शर्मा, प्रणव सेन शर्मा, अजीत बनर्जी, डॉ नाग, आशिष दास गुप्ता, शंकर गांगुली, विवेक वर्धन, राजीव चक्रवर्ती मोंटू बाइन, विक्रम बोस, रंजन पाल, देबू दत्ता, आर के बनर्जी, हेमंत पाल, सुदीप नियोगी, बापी भट्टाचार्य, महादेव जी, एस के सरकार, असीम कांति घोष, निवेदिता गांगुली, कृष्णा चौधरी एवं सदर के सोनार पट्टी से तपन दास, प्रदीप सरकार शामिल रहे।

सिंधी समाज की बैठक का

आयोजन डॉ. गजवानी ने किया

IMG 20231112 WA0056 Console Corptech

  • बृजमोहन अग्रवाल ने पुराना राजेंद्र नगर में सिंधी समाज की बैठक ली। पूज्य सिंधी पंचायत भवन में आयोजित बैठक का आयोजन डॉक्टर गजवानी ने किया था। बैठक में राजू हरचंदानी, नारायण दास, परसराम मूलचंदानी, अशोक चंदानी समेत बड़ी संख्या में समाज के लोग शामिल हुए।

बृजमोहन अग्रवाल ने 35 सालों से

मिल रहे प्यार और आशीर्वाद

के लिए आभार जताया

IMG 20231112 WA0058 Console Corptech

  • बृजमोहन अग्रवाल ने सिंधी समाज के 35 सालों से मिल रहे प्यार और आशीर्वाद के लिए आभार जताया और आगे भी हर घड़ी में समाज के साथ खड़े रहने का वादा किया।

IMG 20231112 WA0059 Console Corptech

  • बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा की सरकार आने पर समाज के हर तबके को भाजपा के संकल्प पत्र के तहत लाभ पहुंचाने की गारंटी दी। समाज के लोगों ने भी राज्य में एक बार फ़िर भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

logo actindia Console Corptech

IMG 20240314 WA0013 Console Corptech