2
1
previous arrow
next arrow
उद्योग व्यापार बाजारदुनियादेशमहाराष्ट्र

व्यापर जगत : डी-मार्ट के मालिक ने इस कंपनी पर लगाया बड़ा दांव, 130 रुपये तक जा सकता है शेयर


  • दिग्गज इनवेस्टर और डी-मार्ट के मालिक राधाकिशन दमानी (Radhakishan Damani) ने एक और स्टॉक पर दांव लगाया है। दमानी ने आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स (इंडिया) लिमिटेड को अपनी स्टॉक्स लिस्ट में जोड़ा है। हॉस्पिटैलिटी कंपनी ने एक्सचेंज को दी गई जानकारी में बताया है कि दिग्गज निवेशक राधाकिशन दमानी ने कंपनी के 23,93,490 शेयर खरीदे हैं, जो कि कंपनी की टोटल इश्यूड पेड-अप कैपिटल का 5.17 फीसदी है। आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के शेयर बीएसई में फिलहाल 3.85 फीसदी की तेजी के साथ 97 रुपये के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं।
  • शॉर्ट टर्म में 130 रुपये तक जा सकता है स्टॉक
    राधाकिशन दमानी की तरह ही स्टॉक मार्केट एनालिस्ट्स भी आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स (इंडिया) लिमिटेड के शेयर पर बुलिश हैं। एक्सपर्ट्स का कहना है कि शॉर्ट टर्म में यह हॉस्पिटैलिटी स्टॉक 130 रुपये तक जा सकता है। राधाकिशन दमानी ने अपनी इनवेस्टमेंट कंपनी Derive Investments के जरिए आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स में निवेश किया है। डिराइव इनवेस्टमेंट ने आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के 23,93,490 शेयर खरीदे हैं।
  • कंपनी के स्टॉक ने हिट किया अपर सर्किट
    बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) की ऑफिशियल वेबसाइट पर आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स में राधाकिशन दमानी के हिस्सेदारी खरीदने से जुड़ी इंफॉर्मेशन आने के बाद बायर्स ने इस स्टॉक में दिलचस्पी दिखाई और गुरुवार को अचानक कंपनी के शेयरों ने अपर सर्किट हिट किया। हालांकि, कुछ देर बाद फिर ट्रेड शुरू हुआ और स्टॉक में कुछ प्रॉफिट बुकिंग देखने को मिली। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में गुरुवार को कंपनी के शेयर करीब 11.5 फीसदी की तेजी के साथ बंद हुए।
  • IIFL सिक्योरिटीज में वाइस प्रेसिडेंट अनुज गुप्ता का कहना है, ‘आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के शेयरों का 69 रुपये पर मजबूत सपोर्ट है और शेयर में अचानक आई तेजी के कारण कुछ प्रॉफिट बुकिंग हुई। इस स्टॉक को मौजूदा लेवल्स पर खरीदा जा सकता है और जब तक यह स्टॉक 69 रुपये के ऊपर है, इसे हर बड़ी गिरावट में एक्युमुलेट कर सकते हैं। शॉर्ट टर्म में यह शेयर 130 रुपये के स्तर तक जा सकता है। हालांकि, स्टॉक में 69 रुपये का स्टॉप लॉस मेंटेन करना जरूरी है।’ उक्त खबर मिडिया में आ रही सामान्य जानकारी पर आधारित है साथ ही साथ एक्ट इंडिया न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है किसी भी प्रकार का निर्णय या निवेश करने के पहले विशेषज्ञों से सलाह अवश्य लेवें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 13 =

Back to top button