2
1
previous arrow
next arrow
उद्योग व्यापार बाजारछत्तीसगढ़देशरायपुर

व्यापार जगत : सराफा कारोबारियों का दो दिवसीय हॉल मार्किंग रजिस्ट्रेशन शिविर का आज समापन हुआ

छ.ग. सराफा एसोसिएशन का शिविर
ग्राहक एवं सराफा व्यापारी के हित में

 – अमर पारवानी – 


  • रायपुर/एक्ट इंडिया न्यूज/03/06/2021
  • छ.ग. सराफा एसोसियेशन के नव-नियुक्त पदाधिकारी अध्यक्ष अनिल बरड़िया, महामंत्री नरेन्द्र दुग्गड़, कोषाध्यक्ष सुरेश भंसाली ने संयुक्त विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी की आज दिनांक 3 जून 2021 को छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के द्वारा राज्य भर में चलाए जा रहे हाल मार्किंग रजिस्ट्रेशन शिविर की श्रृंखला में रायपुर के दो दिवसीय हॉल मार्किंग रजिस्ट्रेशन शिविर का समापन संध्या 5ः00 बजे होटल मधुबन सदर बाजार में हुआ।
समापन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अमर पारवानी, (बीआईएस) भारतीय मानक ब्यूरो के राज्य प्रमुख गोपीनाथ विशेष रूप से उपस्थित हुए।
  • दो दिवसीय शिविर बहुत ही अच्छे वातावरण में रायपुर सराफा एसोसिएशन के सहयोग से संपन्न हुआ। समापन कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल बरडिया ने संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि सराफा व्यापारियों में रजिस्ट्रेशन के प्रति अच्छी जागरूकता दिखाई दे रही है। हमें उम्मीद है कि हम 15 जून के पूर्व इस शिविर की श्रृंखला के माध्यम से छत्तीसगढ़ राज्य में अच्छी संख्या के साथ रजिस्ट्रेशन करने में सफल हो सकेंगे।
  • छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के मंत्रीद्वय दीपचंद कोटडिया एवं नीलेश सेठ ने जानकारी दी कि दो दिवसीय शिविर में लगभग 100 सराफा व्यापारियों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है और लगभग सौ से अधिक व्यापारियों ने जानकारी ली है।
  • आज के इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, हरख मालू (रायपुर सराफा अध्यक्ष) धरम भंसाली, सुनील बी.सोनी, सौरभ जैन, दीपक डागा, हरीश डागा, महावीर मालू, दीपक कवाड़, कपिल दोषी, महावीर लुंकड, देवेन्द्र सोनी, रविकान्त, अनिल जैन आदि सदस्यों की विशेष उपस्थिति रही, साथ ही साथ विनायक का हालमार्किंग सेंटर, आभूषण हॉलमार्किंंग सेंटर, नाकोड़ा हॉलमार्किंग सेंटर, सीजीआर हॉलमार्किंग सेंटर का भी भरपूर सहयोग मिला, सभी के सहयोग से हम रायपुर के अंदर सफल आयोजन करने में सफल हुए।
  • महामंत्री नरेन्द्र दुग्गड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि अगले क्रम में 4 जून शुक्रवार को बिलासपुर में, 7 जून को राजनांदगांव में, 11 जून को बलौदाबाजार में शिविर का अयोजन होनें वाला है। छ.ग.चेंबर ऑफ काॅमर्स एवं बीआईएस के मार्गदर्शन में छ.ग. सराफा एसोसियेशन व्यापारी हित हेतु सतत् कार्य करने के लिए संकल्पित हैं। इसके पूर्व धमतरी एवं दुर्ग सराफा के सहयोग से धमतरी एवं दुर्ग में दो दिवसीय हालमार्किंग रजिस्ट्रेशन शिविर का सफल आयोजन कर चुका है।
  • उपरोक् जानकारी छ.ग. सराफा के मंत्रीद्वय दीपचंद कोटाडिया एवं नीलेश सेठ (प्रचार-प्रसार) के द्वारा विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई।  

अगर आपको यह पोस्ट जानकारी पूर्ण उपयोगी लगे तो कृपया इसे शेयर जरूर करें।

व्यापार जगत : सराफा कारोबारियों का दो दिवसीय हॉल मार्किंग रजिस्ट्रेशन शिविर का आज समापन हुआ Pradakshina Consulting PVT LTD

उद्योगपति जयसिंह जैन ने कोरोना संक्रमित अपने रसोइए के इलाज पर लगा दिये 11.50 लाख रुपए

राजद्रोह को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा – हर जर्नलिस्‍ट संरक्षण का हकदार

कोरोना को टक्कर देने जल्‍द आएगी एक और स्‍वदेशी वैक्‍सीन

सियासत बंगाल की : बीजेपी नेता मुकुल रॉय की TMC में वापसी की अटकलें तेज

कोरोना की तीसरी लहर : क्या मचाएगी भारी तबाही, SBI की रिपोर्ट में 98 दिन का रहेगा आपात काल ?

व्यापार जगत : पतंजलि ने एक साल में कमाएं इतने करोड़, जानकर रह जाएंगे हैरान

Covid-19 मरीजों के लिए बड़ी खबर – बैक देगा गारंटी मुक्त ऋण

जैन समाज ने मुख्यमंत्री से हॉस्पिटल के लिए मांगी जमीन

बंगाल का बवाल – खड़े कर रहा अनेक सवाल ! क्या अलपान बंदोपाध्याय जायेगें सलाखों के पीछे ?

ठगो से सावधान : नये तरीकों से उड़ाये लाखों, अपराध दर्ज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button