2
1
previous arrow
next arrow
क्राइमछत्तीसगढ़बिलासपुर

मामला वाहन चोरी का : पुलिस की पूरी कार्रवाई में कौन डाल रहा था अड़चन – पढ़िए पूरी खबर


सुबह चोरी हुई बोलेरो का

चोर भी पकड़ाया सुबह,

अपराध दर्ज हुआ रात में

—————

  • बिलासपुर/एक्ट इंडिया न्यूज
  • इन दिनों बिलासपुर जिले में चोर उचक्का के हौसले कितने बुलंद है यह इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चकरभाटा थाने के अंतर्गत घर के आंगन में खड़ी बोलेरो को चोर द्वारा चोरी कर लिया गया।दरअसल नयापारा के निवासी हरजीत सिंह अपनी बोलेरो को घर के आंगन में खड़ा किए थे।जिसका क्रमांक cg 10 f 3286 को सुबह 5:00 बजे करीब चोर द्वारा गाड़ी को चोरी कर लिया गया।
  • हरजीत सिंह ने घटना की जानकारी तत्काल चकरभाटा पुलिस को दी जिसके बाद चकरभाटा पुलिस ने हरकत में आते हुए घेराबंदी कर चोर की पतासाजी शुरू की इसी दौरान परसदा के हुंडई शोरूम के पास चोर द्वारा बोलेरो को ले जाया जा रहा था।जैसे ही चोर की नजर पुलिस पर पड़ी तो उसने मौके पर गाड़ी को छोड़कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चोर को दौड़ा कर पकड़ा जिसके बाद पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर पाती की चोर को छुड़ाने एक शख्स पहुँच गया।
  • छुड़ाने पहुँचा इस शख्स का शहर के कई थानों में मामला है और चालान होकर सजा काट चुका वही अक्सर कई मामलों में जेल आना जाना लगा रहता है वह पुलिस पर अपनी नेता गिरी और रशुख का प्रयोग करते हुए मामले को रफा दफा करने के लिए लगा हुआ था। चोर पकड़ाया नही था कि उसके पीछे पीछे वह थाना पहुँच गया जो इस पूरे घटना क्रम में सवालिया निशान वह शख्स खड़ा कर रहा था। प्रार्थी के ऊपर भी उसने भरपूर दबाव बनाने का प्रयास किया और शाम होते होते इस प्रयास में वह सफल भी हो गया था। थानेदार ने मामले को रफा दफा कर दोनो पक्ष को समझौता कराकर भेज दिया।
  • लेकिन दबाव में आया प्रार्थी थाना से निकल कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी से संपर्क कर पूरी वस्तुस्थिति और सुबह दिए हुए अपने शिकायत आवेदन की कॉपी व्हाट्सएप कर मामले को संज्ञान में लाया।
  • वही उच्चाधिकारियों की जानकारी लगते ही चकरभाठा थाना में फोन घनघनाते ही थाना की पुलिस हरकत में आई और फिर दोनो पक्ष को थाना बुलाया गया और आरोपी को हिरासत में लिया गया और प्रार्थी की शिकायत पर एफ आई आर की गई। वही पकड़ा गया आरोपी चोर कोरबा निवासी गोविंद शंकर सिंह राजपूत पिता रघुवीर सिंह उम्र 29 वर्ष को हिरासत में लेकर उसे न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + six =

Back to top button