2
1
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़दुर्ग

छत्तीसगढ़ : बाइक को टक्कर मारते हुए ओवरब्रिज से नीचे पिकअप पर गिरा ट्रक… 4 लोगों की मौत

दुर्ग: छत्तीसगढ़ से एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है, गुरुवार देर रात दुर्ग में एक ट्रक ओवरब्रिज से नीचे गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई। पुल पर ट्रक बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए उन्हें लेकर सीधा नीचे जा रही पिकअप पर गिरा। मृतकों में ट्रक चालक सहित बाइक सवार तीन लोग शामिल हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू करवाया। इस दौरान चालक का शव ट्रक में ही फंस गया। उसे 4 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका। दुर्ग में पिछले तीन दिन में यह तीसरा बड़ा सड़क हादसा है।

तेज रफ़्तार में था ट्रक
मोहन नगर टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया कि दुर्घटना गुरुवार देर रात 12 से 12.30 बजे के बीच की है। दुर्ग से धमधा की ओर जा रहे ट्रक ने धमधा नाका रेलवे फ्लाई ओवरब्रिज के ऊपर सामने आ रही बाइक को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि ड्राइवर मुकेश बारले (45) इतनी ज्यादा रफ्तार में था कि सामने से आ रही बाइक को देखकर ट्रक कंट्रोल नहीं कर पाया। इससे वह बाइक को चपेट में लेते हुए ब्रिज के नीचे गिर गया।

ट्रक के उड़े परखच्चे
घटना में बाइक सवार तीन लोगों और ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। ब्रिज से नीचे गिरने के चलते ट्रक के परखच्चे उड़ गए थे। ड्राइवर का शव ट्रक में फंसा रह गया। पुलिस ने लगभग 4 घंटे की मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला। इसके बाद चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। देर रात जब ट्रक ओवरब्रिज की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे गिरा तो नीचे एक पिकअप और बाइक खड़ी थी। इसके चलते पिकअप और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

इन लोगों की हुई दुर्घटना में मौत
सड़क दुर्घटना में बालोद सिफोसा निवासी ट्रक ड्राइवर महेश बारले पिता गेंदलाल, बाइक सवार दुर्ग लुचकी पारा निवासी तौसिफ खान (26) पिता स्व. हनीफ खान, दुर्ग तकियापारा निवासी साहिल खान (23) पिता शेख करीम और दुर्ग चुलकी पारा निवासी मो. अमन (26) पिता मो. उसमान की मौत हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button