जगदलपुरछत्तीसगढ़

कमिश्नर श्याम धावड़े और आईजी सुंदरराज पी. ने कतारबद्ध होकर अपने मताधिकार का किया उपयोग

विधानसभा चुनाव 2023

बस्तर संभाग के सभी मतदाताओं से मताधिकार का उपयोग कर लोकतंत्र के पर्व में सहभागिता निभाने का किया आग्रह
—————
मतदान केंद्रों पर मतदान

स्थिति का लिया जायजा
—————

  • जगदलपुर/अरुण पाढ़ी/07/11/2023
  • कमिश्नर बस्तर संभाग श्याम धावड़े और आईजी बस्तर रेंज सुंदरराज पी. ने विधानसभा निर्वाचन 2023 के तहत 07 नवम्बर को जगदलपुर शहर के शहीद भगतसिंह हाईस्कूल में स्थापित मतदान केन्द्र क्रमांक 75 में कतारबद्ध होकर अपने मताधिकार का उपयोग किया। इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्र परिसर में बनाये गए सेल्फी जोन में सेल्फी भी ली। वहीं मतदान करने के लिए मतदान केंद्र में पहुंचे मतदाताओं का हौसला-अफजाई की। इस अवसर पर कमिश्नर और आईजी ने बस्तर संभाग के सभी मतदाताओं से लोकतंत्र के इस पर्व में व्यापक सहभागिता निभाने का आग्रह किया।
  • इस मौके पर कमिश्नर श्याम धावड़े ने बस्तर संभाग के मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि आज लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार है और मतदाता के रूप में हम सभी को बहुमूल्य अधिकार मिला हुआ है इसका उपयोग अवश्य करें। बस्तर के सब मतदाताओं से विनम्र अपील करता हूं कि आप मतदान केंद्र जाएं अपने मताधिकार का उपयोग कर लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सहभागी बनें। पुनः सभी मतदाताओं से आग्रह है कि घर से निकलिये मतदान कीजिये और एक जिम्मेदार नागरिक बनें।
  • इस अवसर पर आईजी बस्तर रेंज सुंदरराज पी. ने बस्तर अंचल के सभी मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र को मजबूत बनाना हम सब की सयुंक्त जिम्मेदारी है इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए सभी मतदाता अपने घर से निकलकर मतदान केंद्र तक पहुंचे और अपने मताधिकार का प्रयोग करें,ताकि लोकतंत्र के नींव को मजबूत करें और बस्तर क्षेत्र के विकास हेतु शांति एवं सुरक्षा के लिए अपना अमूल्य योगदान निभाएं। पुनः बस्तर क्षेत्र के नागरिकों एवं मतदाताओं से अपील है कि वे आज अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्र पहुंचे और मतदान अवश्य करें।
  • कमिश्नर और आईजी ने इस दौरान जगदलपुर शहर के महारानी लक्ष्मीबाई कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में स्थापित तीन मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर मतदान स्थिति का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर सीईओ जिला पंचायत प्रकाश सर्वे तथा पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *