2
1
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़धमतरी

गुजराती समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं, कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू माफ़ी मांगे : प्रीतेश गांधी

  • धमतरी/एक्ट इंडिया न्यूज/20/04/2021
  • सत्ता में आने के बाद से छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार के नेता और विधायक सत्ता के नशे में इस कदर चूर हैं कि वह सामाजिक द्वेष फ़ैलाने का प्रयास कर रहें हैं और जातिवाद कि राजनीती कर रहे हैं. उक्त बातें प्रीतेश गांधी प्रदेश अध्यक्ष सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ ने कही. उन्होंने कहा कि  जिला पंचायत से विधायक की कुर्सी पर सवार होने के बाद कसडोल विधायक शकुंतला साहू ने जिस प्रकार सोशल मिडिया में गुजराती समाज की उपेक्षा की है वह निंदनीय है जिससे गुजराती समाज आक्रोशित है और शकुंतला साहू को अपने इस बयान पर पूरे समाज के लोगों से माफ़ी मांगनी होगी।
  • प्रीतेश गांधी ने कहा कि किसी एक समाज विशेष का अपमान करते हुए सोशल मिडिया में इस प्रकार के बयान जारी करना उनकी असंवेदनशीलता को दिखाता है. वे एक जनप्रतिनिधि हैं और उन्हें इस प्रकार किसी सामाजिक भावना को ठेंस पहुँचाना शोभा नहीं देता. मैं उनके द्वारा अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखे बयान “गुजराती है उसके खून में व्यापार हैं देश को तो बेचकर ही मानेगा।“ के खिलाफ पूरे गुजराती समाज की ओर से विधायक शकुंतला साहू द्वारा अपने बयान का खंडन करने और समाज के लोगों से माफ़ी मांगने की मांग करता हूँ और यदि वह ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ पुलिस थाने में सामाजिक भावनाओं को आहत करने और अपमानित करने के खिलाफ पूरे प्रदेश में गुजराती समाज के सदस्यों द्वारा शिकायत दर्ज कराई जाएगी.
गुजराती समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं, कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू माफ़ी मांगे : प्रीतेश गांधी Pradakshina Consulting PVT LTD
  • प्रीतेश गांधी प्रदेश अध्यक्ष सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी प्रश्न करते हुए कहा कि कांग्रेस महात्मा गांधी के आदर्शों की बात करते हैं वो भी प्रतिष्ठित गुजराती समाज के ही थे! जिन्होंने देश की आज़ादी में अपना जीवन समर्पित कर दिया और आज उन्हीं की पार्टी की विधायक उन्हें भी व्यापारी कहकर अपमानित कर रही हैं इस पर वह क्या संज्ञान लेंगे. क्या गांधी जी ने भी देश को बेचा है? क्या कांग्रेस और प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं उनके पार्टी के नेता भी गांधी जी के प्रति यही विचार रखते हैं?
  • प्रीतेश गांधी ने आगे कहा कि गुजराती समाज देश का एक प्रतिष्ठित समाज है जिसने देश के विकास में अपना समुचित योगदान दिया है। इस समाज से कई महापुरुष, महात्मा और देशभक्त हुए हैं जिन्होंने भारतवर्ष की सेवा में अपना सम्पूर्ण जीवन न्योछावर कर दिया। मैं विधायक शकुंतला साहू से पूछना चाहता हूं कि क्या उन सभी लोगों ने भी देश को बेचा है? मैं पूछना चाहता हूं लौह पुरुष सरदार पटेल जिन्होंने देश की संप्रभुता और अखंडता को स्थापित रखने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया। स्वामी दयानंद सरस्वती जिन्होंने देश ही नही पूरे विश्व को अध्यात्म का बोध कराया, विनोबा भावे जिन्होंने भारत की स्वाधीनता में अग्रणी भूमिका निभाई क्या इन्होंने भी देश को बेचा है?
  • प्रीतेश गांधी ने कहा कि विधायक शकुंतला साहू ने केवल गुजराती समाज ही नहीं बल्कि ऐसे कई महापुरुषों और महानायकों का जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण दिए उन सभी का अपमान किया है. इस प्रकार सामाजिक भावनाओं को आहत करने और उनकी उपेक्षा करने के लिए अपने बयान पर शकुंतला साहू को जल्द से जल्द माफ़ी मांगना होगा और यदि वह ऐसा नही करती हैं तो केवल प्रदेश ही नही बल्कि देशभर में गुजराती समाज के सदस्यों द्वारा कड़ा रुख अपनाते हुए उनके इस बयान के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

गुजराती समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं, कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू माफ़ी मांगे : प्रीतेश गांधी Pradakshina Consulting PVT LTD

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button