2
1
previous arrow
next arrow
राजस्थान

बिना भेदभाव के योग्य व्यक्ति को देंगे कांग्रेस का टिकट – गुढा

गुढा ने लिए कांग्रेस की

टिकट के लिए आवेदन


  • उदयपुरवाटी/सुमेर मीणा/10/01/2021
  • उदयपुरवाटी नगरपालिका चुनाव को लेकर रविवार को बस स्टैण्ड धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। जिसमें विधायक राजेन्द्र सिंह गुढा ने टिकट मांगने  वाले कार्यकर्ताओं से आवेदन लिए। बैठक में कांग्रेस नेता एडवोकेट रामनिवास सैनी ने कहा कि कांग्रेस की टिकट के लिए प्रत्येक वार्ड से 5-6 आवेदन आ रहे हैं। लेकिन टिकट एक व्यक्ति को ही मिलेगी। ऐसी स्थिती में जिस व्यक्ति को भी टिकट मिले सब मतभेद भूलकर उसके साथ मिलकर काम करे तभी नगरपालिका में कांग्रेस का बोर्ड बना सकेंगे।
  • राजेन्द्र प्रसाद मारवाल ने कहा कि गत नगरपालिका में कांग्रेस के सिंबल पर जीतने वाले पार्षद भी बीजेपी के पास चले गए थे। ऐसे लोगों से सावधान होकर टिकाऊ लोगों को ही टिकट दिया जाए। दौलत सैनी ने कहा कि टिकट का वितरण वार्डो में सर्वे करके कमेटी के आधार वितरण किए जाए ना कि किसी के दबाब में आकर टिकट का वितरण किया जाए। विधायक राजेन्द्र सिंह गुढा ने कहा कि बिना भेदभाव के टिकट का वितरण किया जाएगा। योग्य, जीताऊ और टीकाऊ व्यक्ति को ही टिकट दिया जाएगा।
  • उन्होंने कहा कि नगरपालिका में कांग्रेस का बोर्ड बनेगा तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हाथ मजबूत होंगे। जिससे कस्बे में विकास को लेकर कोई कमी नहीं आएगी, चाहे वो सरकारी कॉलेज हो या फिर पुलिस थाने की जगह बस स्टैण्ड बनाने का काम होगा।
  • बैठक में पूर्व चेयरमैन रामलाल सैनी, पूर्व चेयरमैन रूड़मल सैनी, श्यामलाल सैनी, रामकरण सैनी, बीएल सैनी, विनोद असवाल, जगदीश बागड़ी, राजेन्द्र सैनी, एडवोकेट मोतीलाल सैनी, हरजीराम धनकड़, अब्दुल अजीज कच्छावा, राजेन्द्र चांवरिया, राकेश जमालपुरिया, रामनिवास सैनी मूजरावाला, मूलसिंह शेखावत, डॉ.भूपेन्द्र सिंह शेखावत, रामधन मीणा, सुमेर मीणा, खेमचंद राठी सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button