छत्तीसगढ़जगदलपुर

चित्रकोट सीट प्रत्याशी के लिए बना डेंजर जोन, कई जगहों पर विरोध के स्वर फूटे

जनता कांग्रेस (जे) से क्या होगा

सीधा फायदा भाजपा को ?


  • जगदलपुर 05 नवंबर 2023/अरुण पाढ़ी
  • क्या है विनायक गोयल की लॉबिंग, सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार भाजपा के एक दिग्गज नेता की लॉबिंग का फायदा सीधे मिलेगा विनायक गोयल को । एक्ट इंडिया न्यूज की ग्राउंड रिपोर्ट अनुसार मजबूत नजर आ रहे है चित्रकोट विधानसभा से विनायक गोयल। दूसरी ओर जनता कांग्रेस जे के उम्मीदवार भरत कश्यप को भी मजबूत प्रत्याशी के रूप में आंकलन करने से नकारा नहीं जा सकता । 

🛑सवालों पर चुके सांसद दीपक बैज….

  • प्रेस कान्फ्रेस के दौरान एक पत्रकार के सवाल पर प्रदेश को छोड़कर एक ही  विधानसभा में ध्यान केंद्रित किए जाने पर  पूछे गए सवाल के उत्तर पर चुके दीपक  ?
  • गौरतलब है की प्रदेश चीफ का दायित्व प्रदेश के पूरे विधानसभा क्षेत्र का होता है, पर चित्रकोट विधानसभा से प्रत्याशी घोषित होने के बाद बाकी विधानसभाओं का हाल क्या भगवान भरोसे रहेगा ??
  • जनता के बीच सुलगते अनसुलझे सवाल का जवाब नही रहा पीसीसी चीफ के पास..और सवालों का सिलसिला यही नहीं रुका एक पत्रकार ने 3200 रुपए धान के समर्थन मूल्य को लेकर दीपक बैज से सवाल किया ,आपकी सरकार क्या एक मुश्त 3200 रुपए समर्थन मूल्य देने जा रही है ? उस स्वर धीरे  करते जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि चार किश्तों में किसानों को बैक के माध्यम से मिलेगी ।
  • हमने जब चित्रकोट विधानसभा का जायजा लेने गांव टोली मुहल्लों में निकले तो कई जगहों पर कांग्रेस के विरोध के स्वर फूटते नजर आए, इस विधान सभा में जनता कांग्रेस जे  के प्रत्याशी भरत कश्यप भी इस सीट को पेचीदा बना दिया है, ऐसा कहा जा रहा है की इससे भाजपा प्रत्याशी विनायक गोयल को पूरा पूरा फायदा होने जा रहा है,और इस सीट से विनायक गोयल को फतह हासिल करने में और भी आसान हो जाएगा। अब आने वाला समय ही बताएगा की इसका परिणाम क्या होगा ? एपिसोंड (1)

चुनावी खबरों पर एक नजर – 05.11.2023

व्यापार व रोजगार : आज के समय बिज़नेस को कैसे बचाएं

सुहिणी सोच के करवा चौथ उत्सव में माही किंगरानी को करवा क्वीन अवार्ड

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *