रायपुरछत्तीसगढ़

रायपुर में बीते कुछ वर्षों से यहां का विकास थम सा गया है – बृजमोहन अग्रवाल

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर दक्षिण

 

  • रायपुर/04/11/2023/
    वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण से प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने आज सुबह ऑक्सीजोन पहुंचे और सुबह की सैर करने पहुंचे लोगों से मुलाकात की।इस दौरान लोगों से जुड़ते हुए उन्होंने अपनी बात रखी। श्री अग्रवाल ने कहा कि रायपुर शहर का विकास कभी मेट्रो सिटी के तर्ज पर हो रहा था परंतु बीते कुछ वर्षों से यहां का विकास थम सा गया है। हमारा शहर बेतरतीब है,चारों ओर अव्यवस्था का आलम देखने को मिलता है। सड़कों का हाल तो बुरा है ही उद्यान भी मेंटेनेंस नहीं होने के कारण उजाड़ दिखने लगे है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने स्मार्ट सिटी योजना के तहत हजारों करोड़ रुपए दिए परंतु बेपरवाह और भ्रष्ट कांग्रेस सरकार और कांग्रेस शासित नगर निगम लगातार जनभावनाओं की अनदेखी करती रही है।

आज प्रदेश में असुरक्षा का माहौल

  • राजधानी रायपुर तो सबसे असुरक्षित शहर बन गया है। कानून व्यवस्था नाम को कोई चीज ही यहां नही है। यहां नशे का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। स्कूल कॉलेज के बच्चे चरस, कोकीन,गांजा की लत में पड़ रहे है। सरकार ही घर घर शराब पहुंचा रही है। अपराध का ऐसा आलम है कि रायपुर शहर को लोग चाकुपुर कहने लगे है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने सबको ठगा है। पीएससी घोटाला कर राज्य की युवा काबिल पीढ़ी के साथ अन्याय किया है।

पूरे प्रदेश में कमल फूल खिलने
के लिए योगदान देना होगा

  • ऐसे में यह विधानसभा चुनाव जनता के सामने एक अवसर है इस निरंकुश और जनविरोधी कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का। बृजमोहन ने कहा कि छत्तीसगढ़ का भला सिर्फ एक बृजमोहन को कमल फूल छाप में जिताने से नही होगा। आप सभी को पूरे प्रदेश में कमल फूल खिलने के लिए योगदान देना होगा। क्योंकि भाजपा के हाथों ही प्रदेश और जनता का भविष्य सुरक्षित है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *