2
1
previous arrow
next arrow
देश

घर की पांचवी मंजिल से गिरने से हुई डायरेक्टर के बेटे की मौत

नई दिल्ली। संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के निर्देशक गिरीश मलिक के घर एक बहुत बड़ा हादसा हो गया है जिसके बाद हर कोई शॉक्ड है। होली के दिन गिरीश के बेटे मनन की पांचवी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई है। गिरीश ने खुद बिल्डिंग से छलांग लगा दी या फिर इसके पीछे कोई साजिश है इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। जिस बिल्डिंग से गिरने के चलते मनन की मौत हुई उसका नाम Oberoi Springs है और ये Fame Adlabs के सामने पड़ती है।

नहीं बचाई जा सकी जान
मनन इस इमारत की A-Wing में रहा करता था। TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक मनन होली खेलने गया हुआ था और वह दोपहर बाद घर लौट आया था। पांचवी मंजिल से गिरने के बाद उसे आपाधापी में मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। जानकारी के मुताबिक ये हादसा शाम पांच बजे के बाद हुआ है।

फिल्म ‘तोरबाज’ में गिरीश मलिक के पार्टनर रहे पुनीत सिंह ने इस खबर की पुष्टि की है और कहा, ‘मलिक का बेटा नहीं रहा है और मैं अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकता कि आखिर क्या हुआ है। अभी हम बोलने की हालत में भी नहीं हैं।’ मनन की उम्र सिर्फ 17 साल थी और तोरबाज के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा ने इस बारे में कहा कि मैंने संजय दत्त को बताया तो वह भी सदमे में है। हमारे पास अभी कुछ भी कहने को शब्द ही नहीं हैं।

टैलेंटेड लड़का था मनन
राहुल मित्रा ने कहा, ‘मैं गिरीश के साथ कुछेक बार मनन से मिला हूं जब हम ‘तोरबाज’ की शूटिंग कर रहे थे। मैंने पाया कि वह लड़का बहुत टैलेंटेड था। वह अपनी बात का पक्का था। ईश्वर गिरीश और उसके परिवार को इस हादसे से उबरने की शक्ति दे क्योंकि उसका बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। मैं दिल से उसे सांत्वना देता हूं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 16 =

Back to top button