छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में आज भी हुई ED की रेड

BSP के 2 रिटायर्ड कर्मचारी और

एक शिक्षक के घर हुई कार्रवाई


  • भिलाई/06/11/2023
  • छत्तीसगढ़ में ED का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है। इसी बीच ED की टीम ने रविवार सुबह फिर से भिलाई पहुंची। राधिका नगर में भिलाई स्टील प्लांट (BSP) के दो रिटायर्ड कर्मचारी और रिटायर्ड टीचर के घरों में ED ने रेड मारी है। मिली जानकारी के अनुसार, टीम की कार्रवाई करीब पौने घंटे तक चली। बताया जा रहा है कि, तीनों ही जगह से टीम को कुछ नहीं मिला। इसके बाद ED यहां से लौट गई।
  • ED की टीमें दाऊबाड़ा तालाब के पास रहने वाली रिटायर्ड बीएसपी कर्मी श्रीकांत मूसले, रिटायर्ड टीचर व केरला निवासी उन्नीयन और मुस्तफा मंजिल में रहने वाले अतीक अहमद के घर एक साथ पहुंची थी। तीनों घर 100 मीटर के रेडियस में एक ही पास स्थित है। श्रीकांत मूसले ने बताया कि अफसर किसी मनीष बंछोर के बारे में पूछताछ कर रहे थे। वहीं मुस्तफा मंजिल में रहने वाले अतीक अहमद ने बताया कि उनके मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टा का कुछ डाटा आया था। उसी को चेक करने टीम पहुंची थी, लेकिन उन्हें कुछ मिला नहीं।
  • ED की टीम ने तीन दिन पहले भिलाई में ही हाउसिंग बोर्ड में ऑनलाइन सट्‌टा ऐप महादेव बुक मामले में छापा मारकर करोड़ों रुपए बरामद किए थे। जिसको लेकर राजनीती भी तेज हो गई है। ED का दावा है कि, प्रदेश के मुख्यमंत्री को असीम नाम के व्यक्ति ने महादेव बुक के प्रमोटर्स द्वारा 508 करोड़ रूपए पहुंचाए है। ED ने इसे जांच का विषय बताया है।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *