2
1
previous arrow
next arrow
Breaking Newsकोरोना वायरसछत्तीसगढ़रायपुरस्वास्थ्य

बिजली विभाग को लगा कोरोना का करेंट


चैयरमेन सहित कई अधिकारी संक्रमित

—————

  • रायपुर। छत्तीसगढ़ की बिजली कंपनी मुख्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है। चेयरमैन समेत कई वरिष्ठ अफसर कोरोना संकमित हो गए हैं। इसकी वजह कंपनी मुख्यालय में काम करने वाले अधिकारी डरे हुए हैं।
  • बिजली कंपनी के सूत्रों के अनुसार कोरोना संक्रमित हुए लगभग सभी अफसर बोर्ड आफ डायरेक्ट की बैठक में शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि कंपनी के चेयरमैन अंकित आनंद की अध्यक्षता में सोमवार और मंगलवार को बोर्ड आफ डायरेक्टर्स की बैठक हुई थी। इसमें पांचों बिजली कंपनी के एमडी समेत अन्य वरिष्ठ अफसर शामिल हुए थे।
  • अफसरों के अनुसार बैठक में शामिल कुछ अधिकारी को पहले से सर्दी-खांसी थी। बताया जा रहा है कि मंगलवार की बैठक के बाद चेयरमैन आइसोलेट हो गए। इधर, वितरण और ट्रांसमिशन कंपनी के एमडी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाजिटिव आ गई है। बैठक में शामिल एक ईडी की भी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इनके साथ बैठक में शामिल एक और एमडी में कोरोना के लक्षण हैं, उनकी टेस्ट रिपोर्ट अभी नहीं आई है।
  • चर्चा है कि कोरोना पाजिटिव मिले बिजली कंपनी के अफसरों में से कुछ लोग नया साल बनाने बाहर गए थे और उनमें कोरोना के लक्षण भी थे। इसके बावजूद उन्होंने एहतियात बरतने की बजाय बैठक में शामिल हुए। मुख्यालय में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों में दहशत है। स्वास्थ्य विभाग मुख्यालय में काम करने वाले सभी कर्मियों की कोरोना जांच करेगा।
  • वहीं बिजली कंपनी में बिल की गड़बड़ी सुधरवाने के लिए आने वाले लोगों को भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है। उपकेंद्रों पर काम नहीं होने से लोग सीधे बिजली कंपनी के मेन दफ्तर मेंं आते हैं।

भारत में 1200 करोड़ रुपये का क्रिप्टोकरेंसी स्कैम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − three =

Back to top button