छत्तीसगढ़रायपुर

धर्मस्व मंत्री – स्वास्थ्य मंत्री ने अयोध्या के लिए डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टॉफ की टीम को किया रवाना

अयोध्या में रामभक्तों की सेवा में

जुटेंगे ननिहाल छत्तीसगढ़ के डॉक्टर

 
  • रायपुर/11/01/24
  • धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल एवं स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने गुरुवार को श्री सत्य साई संजीवनी अस्पताल के 50 डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ की टीम को झंडी दिखाकर अयोध्या के लिए रवाना किया।श्रीराम मंदिर परिसर, वीआईपी रोड से वैदिक मंत्रोच्चार के साथ झंडी दिखाकर 20 डॉक्टर्स और 30 नर्सिंग स्टाफ की टीम को रवाना किया। जो अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के कारसेवकपुरम में निः शुल्क स्वास्थ्य शिविर  लगाएगी।
  • अपने संबोधन में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ अपने भांजे प्रभु श्री राम का स्वागत करने के लिए उत्साहित है। अयोध्या में लगभग 500 सालों बाद प्रभु श्री राम लाल एक बार फिर से विराजमान होंगे। ऐसे में आने वाले 3 महीनों में भारत ही नहीं दुनिया भर से श्रद्धालु अयोध्या जाएंगे। जिनको को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए  टीम को अयोध्या भेजा जा रहा है। ये टीम प्रभु राम के भक्तों की सेवा करेगी जो बहुत पुण्य का काम है।
  • पहले ही छत्तीसगढ़ से 3000 क्विंटल सुगंधित चावल भेज चुके हैं। आने वाले समय में छत्तीसगढ़ से भगवान के भोग के लिए सब्जियां भी भेजी जाएगी और उसके बाद यहां से श्रद्धालु दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। 22 जनवरी को पूरे छत्तीसगढ़ में दिवाली मनाई जाएगी। कार्यक्रम को स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर विधायक संपत अग्रवाल, सुनील अग्रवाल भी मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *