छत्तीसगढ़रायपुर

सचिन पायलट से पूर्व मंत्री ने की छत्तीसगढ़ कांग्रेस में नई नियुक्ति करने की मांग

  • रायपुर। राजीव भवन रायपुर में आज छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक हुई। कांग्रेस पदाधिकारियों की पीसीसी प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने बैठक ली। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा अपने वादों या रिपोर्ट कार्ड पर चुनाव लड़कर दिखाएं। उसके बाद देखेंगे जनता किसे जनादेश देगी।
  • सचिन पायलट की बैठक में सभी वरिष्ठ नेताओं ने बारी-बारी से लोकसभा में कांग्रेस की जीत को लेकर अहम सुझाव दिए । एक पूर्व मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले संगठन में नई नियुक्ति होनी चाहिए। एक पूर्व मंत्री ने कहा कि जाति समीकरण से हटकर भी पार्टी में फैसला लेने की जरूरत है। जीतने वालों को ही लोकसभा का टिकट दिया जाना चाहिए । इसी तरह और अन्य पदाधिकारियों ने राम मंदिर के मुद्दे पर भी पार्टी की ओर से काउंटर या एक लाइन की जरूरत बताई।
  • बैठक में सचिन पायलट ने सभी वरिष्ठ नेताओं को एकजुट होकर चुनाव लड़ने की बात कही। बैठक के बाद सचिन पायलट ने कहा कांग्रेस पार्टी लोकसभा के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा अपने वादों या रिपोर्ट कार्ड पर चुनाव लड़कर दिखाएं। उसके बाद देखेंगे जनता किसे जनादेश देगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *