छत्तीसगढ़रायपुर

साई वल्लभ दास के रायपुर प्रथम आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

  • रायपुर
  • होशंगाबाद से साईं वल्लभ दास का प्रथम आगमन पर तारवानी परिवार द्वारा भव्य स्वागत किया। तारवानी परिवार के राजू भाई तारवानी ने बताया कि साई वल्लभ दास के दो दिन के आगमन में सर्वप्रथम रेल्वे स्टेशन में बैंड बाजे के साथ स्वागत करते हुए इंदर माधुरी ब्रजवानी के घर में आशीर्वाद प्राप्त हुआ उसके बाद तारवानी परिवार के पाँचों परिवार राकेश तारवानी भीमन दास उत्तमचंद तारवानी चेतन तारवानी फिर राजू भाई तारवानी के घरों में पूरे परिवार सहित भव्य स्वागत किया गया।
IMG 20240710 WA0014 Console Corptech
  • प्रथम दिवस शाम को भव्य सत्संग संध्या का आयोजन तारवानी परिवार द्वारा शक्तिधाम स्वामी हरिगिर महाराज धर्मशाला में आयोजित किया गया साईं वल्लभ दास के साथ साईं हरीश कुमार भी विशेष रूप से उपस्थित थे जिसमे बड़ी संख्या में लोग भक्तिमय होकर झूमते रहे अंत में सभी श्रद्धालुओं की लिए भंडारे की व्यवस्था की गई।
IMG 20240710 WA0015 Console Corptech
  • संत वल्लभ दास के प्रवास के द्वितीय दिवस में सर्वप्रथम स्वामी हरिगिर महाराज की समाधि में पूजा अर्चना कर पूज्य शदाणी दरबार के संत डॉ युधिष्ठिर लाल शदाणी से विशेष रूप से मुलाक़ात किए इसके अलावा अनेक श्रध्दालुओ के घरों में भ्रमण कर श्रध्दालुओ को आशीर्वाद प्राप्त करने का अवसर मिला।

IMG 20240710 WA0017 Console Corptech