2
1
previous arrow
next arrow
छत्तीसगढ़

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव ने मां महामाया के प्रवेश द्वार के निर्माण के लिये विधायक मद से राशि देने की घोषणा की

अम्बिकापुर। प्रदेश के पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री विधायक टी एस सिंह देव ने मां महामाया के प्रवेश द्वार के निर्माण हेतु राशि अपने विधायक मद से उपलब्ध कराने की घोषणा की है।

 

प्रदेश के स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंह देव ने कहा है कि नगर पालिक निगम अम्बिकापुर के 7 मुस्लिम पार्षदों ने कौमी एकता की मिसाल पेश की है, हमारी कुल देवी एवं सरगुजा की आराध्य मां महामाया के भव्य प्रवेश द्वार को बनाने हेतु जो पहल उन्होंने की है, उसकी जितनी तारीफ की जाये कम है।उन्होंने कहा कि नवरात्र एवं रमजान के इस पवित्र माह में लिया गया यह संकल्प समाज के लिए एक अनुकरणीय उदाहरण है। इसके लिए कांग्रेस पक्ष के अल्पसंख्यक पार्षदों ने स्वमेव निर्णय लेते हुए अपने पार्षद निधि से एक एक लाख रुपए देने की घोषणा की है। मां महामाया का प्रवेश द्वार अथवा स्वागत द्वार के बेहद भव्य और कलात्मक निर्माण के लिए राज्य श्रम कल्याण मंडल के अध्यक्ष और नगर निगम निर्माण विभाग के वरिष्ठ एमआईसी सदस्य शफी अहमद, पार्षद मेराज अंसारी, शमा कलीम, रूही गजाला, नुजहत फातिमा, फिरदौस हसन और फौजिया नाज ने पार्षद निधि से एक एक लाख रुपये देने की सहमति जताई है।

 

प्रदेश के स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंह देव ने कहा कि इन 7 पार्षदों के अलावे अन्य जनप्रतिनिधी अथवा आमजन भी स्वमेव आगे आकर अपनी ओर से प्रवेश द्वार के निर्माण हेतु सहयोग कर सकते हैं। सभी के सहयोग से मां महामाया का प्रवेश अथवा स्वागत द्वार भव्य बनाया जायेगा। इन सहयोग राशि के अलावा भव्य प्रवेश द्वार के निर्माण हेतु जो भी राशि कम पड़ेगी, मैं अपने विधायक मद से उपलब्ध कराऊंगा ताकि सबकी आराध्य एवं सरगुजा की पूज्य मां महामाया का स्वागत द्वार बेहद सुंदर एवं भव्य बन सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − three =

Back to top button