2
1
previous arrow
next arrow
Breaking Newsदिल्लीदेश

INC TV लॉन्च : कांग्रेस ने शुरू किया अपना चैनल

कार्यकर्ताओं और आम जनता

तक पहुंचेगी पार्टी की बात

—————

  • नई दिल्ली/एक्ट इंडिया न्यूज/14/04/2021
  • कांग्रेस पार्टी अपनी बात अपने कार्यकर्ताओं और आम जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए खुद का यूट्यूब चैनल (You tube Channel) लॉन्च किया। इस चैनल को “आईएनसी टीवी” (INC TV) नाम दिया गया है। अंबेडकर जयंती यानि 14 अप्रैल को पार्टी के वरिष्ठ नेता इस चैनल को औपचारिक रूप से लॉन्च किया।
  • इस चैनल पर खासतौर पर राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के विचार साझा किए जाएंगे. साथ ही चैनल पर कांग्रेस पार्टी की तमाम समसामयिक राजनीतिक विषयों को रखा जाएगा।
INC TV लॉन्च : कांग्रेस ने शुरू किया अपना चैनल Pradakshina Consulting PVT LTD
  • संसद के भीतर पार्टी की तमाम सरकारी विधेयकों पर राय जैसे कई अहम मसलों को साझा किया जाएगा। साथ ही पार्टी की नीतियों, कार्यक्रम और सूचनाओं को अपने कार्यकर्ताओं और आम लोगों तक पहुंचाने के लिए रोचक कार्यक्रम बनाए जाएंगे।
  • कांग्रेस पार्टी सोशल मीडिया के जरिए रोजगार, छात्रों के मुद्दे, कोरोना, महंगाई, किसानों के मुद्दे सहित तमाम मसलों पर पहले से ही आक्रामक अभियान चला रही है। कांग्रेस सूत्रों का दावा है कि इस यूट्यूब चैनल के आ जाने के बाद वो बीजेपी की राजनीति से और बेहतर तरीके से लड़ पाएगी।
INC TV लॉन्च : कांग्रेस ने शुरू किया अपना चैनल Pradakshina Consulting PVT LTD
  • गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी ने कुछ महीने पहले कई न्यूज़ चैनलों पर एक तरफा बहस करने और देश के मुद्दों की बजाए बांटने वाले मुद्दों पर बहस करने का आरोप लगाते हुए टीवी चैनलों की डिबेट में जाना बंद कर दिया था। हालांकि कुछ महीने के प्रतिबंध के बाद कांग्रेस ने अपने प्रवक्ताओं को न्यूज चैनलों की डिबेट में दोबारा भेजने का फैसला किया था।
  • कांग्रेस अक्सर ये आरोप लगाती है कि विपक्षी दलों की आवाज कई टीवी चैनल प्रमुखता से नहीं उठाते. यही वजह है कि कांग्रेस पार्टी अपना खुद का यूट्यूब चैनल ला रही है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि शुरुआत में यह प्रोग्रामिंग पर आधारित चैनल होगा, जिसे बाद में 24 घंटे वाले यू ट्यूब चैनल के रूप में तब्दील कर दिया जाएगा. इस चैनल पर पार्टी की प्रेस कांफ्रेंस, नेताओं के भाषण, पार्टी के कार्यक्रमों का सीधा प्रसारण भी किया जाएगा।

https://m.facebook.com/agrifeederagriculturalservices/

INC TV लॉन्च : कांग्रेस ने शुरू किया अपना चैनल Pradakshina Consulting PVT LTD

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button