दिल्लीदेश-विदेश

तुरंत सरकारी बंगला खाली करने मिला निर्देश

  • केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि संपदा निदेशालय ने पूर्व टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को उनके सरकारी बंगले से बेदखल करने का नोटिस जारी किया, जिन्हें पिछले महीने लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस नेता को वह बंगला तुरंत खाली करने को कहा गया है, जो उन्हें एक सांसद के रूप में आवंटित किया गया था।
  • बता दें, यह बंगला उन्हें एक सांसद के तौर पर आवंटित किया गया था. हालाँकि, पिछले साल कैश-फॉर-क्वेरी घोटाले की वजह से उन्हें लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया. इसी वजह से सरकार ने उनसे आलीशान संपत्ति खाली करने के लिए कहा है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय के एक सूत्र के हवाले से बताया कि मोइत्रा को तुरंत घर खाली करने के लिए कहा गया है और यह सुनिश्चित करने के लिए विभाग की एक टीम भेजी जाएगी कि संपत्ति “जल्द से जल्द खाली हो जाए”
  • एक सूत्र ने समाचार एजेंसी को बताया है कि चूंकि उन्हें (मोइत्रा) को मंगलवार को बेदखली का नोटिस जारी किया गया था, इसलिए अब संपत्ति निदेशालय के अधिकारियों की एक टीम यह सुनिश्चित करने के लिए भेजी जाएगी कि सरकारी बंगला जल्द से जल्द खाली हो।

For all india delivery available

Contact for Enquiry & Order

@ 9-2442-84318

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *