2
1
previous arrow
next arrow
उद्योग व्यापार बाजारछत्तीसगढ़रायपुर

चेंबर चुनाव के लिए जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों की घोषणा

छत्तीसगढ़ चेंबर चुनाव

की तैयारी जोरों पर

—————-

  • रायपुर/एक्ट इंडिया न्यूज/03/02/2021
  • छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज रायपुर का चुनाव आगामी 14 मार्च 2021 राजनांदगांव इकाई के लिए होना तय हुआ है इस संबंध में नगर के गणमान्य  व्यापारियों की एक बैठक होटल अवाना में आहूत की गई जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष प्रत्याशी हेतु अनिल बरडिया एवं प्रदेश मंत्री प्रत्याशी के लिए राजा माखीजा के नामों की घोषणा की गई। उक्त मीटिंग में रायपुर से प्रदेश अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अमर पारवानी के साथ विक्रम सिंहदेव, मंगेलाल मालू एवं राममंधान भी उपस्थित थे।
  • मीटिंग में इस चुनाव को यज्ञ के रूप में मनाने का विचार किया गया जिसमें जिले के चेंबर के सभी सम्मानित सदस्यों से आहुति देने का आह्वान किया जाएगा जय व्यापार पैनल जिले के व्यापारियों को समय-समय पर होने वाली समस्याओं का निवारण करने हेतु कृत संकल्पित रहेंगा।
  • प्रदेश उपाध्यक्ष प्रत्याशी अनिल बरडिया  व्यापारियों के बीच में जाना पहचाना नाम है और विगत कई वर्षों से राजनांदगांव जिला सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं।
  • प्रदेश महामंत्री पद के प्रत्याशी राजा माखीजा  विभिन्न सामाजिक धार्मिक संस्थाओं में विगत कई वर्षों से सक्रिय हैं माखीजा लायंस क्लब आफ राजनाँदगांव सिटी व विश्व सिंधी सेवा संगम की प्रदेश इकाई के वर्तमान में अध्यक्ष भी हैं माखीजा के नेतृत्व में लायंस क्लब आफ राजनांदगांव सिटी में विगत कई वर्षों से रास गरबा का कार्यक्रम भव्यता व सफलता के साथ संचालित होते रहा है।
  • आज की बैठक में सर्वसम्मति से चुनाव संचालन हेतु मुख्य चुनाव संचालक शरद अग्रवाल को मनोनीत किया गया मीटिंग में नगर के गणमान्य व्यापारी बंधु बड़ी संख्या में उपस्थित थे उपरोक्त जानकारी जय व्यापार पैनल के प्रवक्ता रेखचन्द जैन एवं मुख्य चुनाव संचालक जय व्यापार पैनल के नरेन्द्र दुग्गड़ ने दी।

पत्रकारों की समाज में अहम भूमिका–गौतम

जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन के रायपुर जिला अध्यक्ष बने कुणाल राठी, महासचिव महेंद्र गोस्वामी

पत्रकारों के मुसीबत में यूनियन उनके साथ : अमित गौतम

पंचायत सचिवों की मांग जायज़ – अमित गौतम

छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट वेल्फेयर यूनियन कोरबा इकाई के साथ-साथ थाना बालको एवं बिलासा ब्लड सेंटर की अनुकरणीय पहल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button