छत्तीसगढ़रायपुर

विधायक विकास उपाध्याय का जगह जगह हुआ भव्य स्वागत

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर पश्चिम

कोटा और रामकुण्ड में विधायक

विकास उपाध्याय ने जनसंपर्क कर

काँग्रेस के लिये माँगा जन समर्थन


  • रायपुर। विधायक विकास उपाध्याय के द्वारा आज सुबह से जन वंदन यात्रा के माध्यम से कोटा और रामकुण्ड क्षेत्र में घर घर जाकर पश्चिम विधानसभा के सभी से मुलाकात कर ले रहे जीत का आशीर्वाद।

  • आज जनसंपर्क के माध्यम से विधायक विकास उपाध्याय ने कहा रायपुर पश्चिम क्षेत्र के समस्त परिवारजनों के साथ मैने काम किया है और सभी के उम्मीद के पर सही तरीके से काम किया उसी नतीजा है कि आज मेरे लिए भारी संख्या में लोग निकल मेरे साथ वरिष्ठ बुजुर्ग युवा एवं महिलाएं साथ चलकर अपना अपना आशीर्वाद दे रहे हैं और वह मुझे अपना पारिवारिक सदस्य अपना बेटा मानते हुए माता बहने घरों से निकल निकलकर आरती कर कर एक उम्मीद के रूप में तन मन धन से सब अपना अपना जन समर्थन दे रहे हैं।

  • आगे उन्होने कहा कि निश्चित ही मैं भी अपने विधानसभा में सभी को पारिवारिक सदस्य मानते हुए में क्षेत्र की सेवा की और सभी के सुख-दुख में मैं लगातार सम्मिलित हुआ जिसका आज प्रतिफल है कि आज स्वयं लोग अपना जन समर्थन पारिवारिक सदस्य की तरह अपना बेटे की तरह आशीर्वाद दिया। इस जनसंपर्क कार्यक्रम में मुख्य रूप भारी संख्या में कांग्रेसजन सहित समस्त वार्ड वासी देखने को मिले।

शत प्रतिशत मतदान के लिये पँचायत समिति के अधिकारी कार्मिको व आमजन ने किये हस्ताक्षर

उत्तर रायपुर से भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने जमा किये नामांकन

डॉक्टर के ड्राइवर पर किया जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा के मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में पहुंचा पूरा उत्तर

मनोरंजन : चुनाव के पहले जनता के सेवक, बाद में जनता इनकी सेवक

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *