रायपुरछत्तीसगढ़

रायपुर पश्चिम में विभिन्न समाजों के साथ बैठक कर विधायक विकास उपाध्याय ने लिया आशीर्वाद

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर पश्चिम

  • रायपुर । पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय आज अपने चुनावी अभियान को तेज करते हुए सुबह से देर रात तक लगातार सामाजिक बैठक और सघन जनसंपर्क के माध्यम से आज रामनगर में जनसंपर्क कर जन आशीर्वाद मांगा। तत्पश्चात टाटीबंध चर्च में क्रिश्चियन समाज के तीन सामाजिक बैठक में शामिल होकर समाज के सामाजिक जनों से उनका हाल-चाल जाना इस अवसर में सामाजिक जनों ने बहुत हर्षोउल्लास के साथ पश्चिम विधायक उपाध्याय का स्वागत किया।

  • ट्रांसपोर्ट नगर में मुस्लिम समाज के द्वारा विधायक ने सामाजिक सहयोग के लिए आभार किया साथ ही डगनिया में गोड़ समाज के द्वारा सामाजिक बैठक कर विधायक विकास उपाध्याय का स्वागत किया समाज के विकास लिए आभार किया और जनता कॉलोनी में बौद्ध समाज के बैठक में सामाजिक कार्यों और गतिविधियों के लिए विधायक के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया और हीरापुर में सिख समाज के विधायक का सामाजिक कार्यों में सहयोग के लिए समाज ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

  • इन बैठकों में शामिल होकर विधायक विकास उपाध्याय ने कहा सभी समाज अपने सेवा कार्यों से समाज में अपना अलग स्थान स्थापित किया है समाज आज अपने-अपने स्तर से समाज के उत्थान में बहुत ही बहुमूल्य योगदान दे रहे हैं सभी अपने-अपने कार्यों से आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है सभी अपने सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से क्षेत्र प्रदेश और देश की सेवा में जो अपना बहुमूल्य योगदान दे रहे हैं।

  • इस अवसर में समस्त सामाजिक बैठकों में सभी समाजों के सामाजिकजनों ने एक स्वर में पुनः रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय को अपना समर्थन दिया और कहां की पश्चिम में अगर कोई लगातार तत्पर रहकर दिन रात हम सभी जरूरतमंदों की लगातार सेवा की है और सभी समाजों को मांग के अनुरूप सामाजिक भवन सहित अन्य सामाजिक विकास के कार्य किए हैं।
    आज इस कार्यक्रम के अवसर में सभी समाज के सामाजिक प्रमुख पदाधिकारी सदस्यगण और भारी संख्या में कांग्रेस जन और क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *