2
1
previous arrow
next arrow
देश

मां की डांट नहीं हुई बर्दाश्त, किशोरी ने जहर खाकर की आत्महत्या…

बिहार| बिहार के नवादा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक किशोरी को मां की डांट इतनी नागवार गुजरी की उसने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया। आपको बता दें, पढ़ाई और घर का काम करने के लिए नवादा में एक मां ने किशोरी बर्तन धोने को कहा, जिसके बाद किशोरी गाना बजाते हुए अपने कमर में गई और जहर खा कर खुदकुशी कर ली।

पुरा मामला नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। जहां मृतका की मां ने बताया कि रविवार की शाम बेटी को पढ़ने-लिखने और काम करने के लिए डांट लगाई थी। समाज-परिवार के नियम कायदे बताए थे। जिसके बाद रात में वह खाना खाकर सोने चली गई।

घटना के संबंध में मां का कहना है कि अगले दिन सोमवार की सुबह बर्तन मांजने के लिए कहा। इसके बाद वह गाना बजाते हुए कमरे में चली गई। किशोरी की इस व्यवहार पर किसी ने गौर नहीं किया। कुछ देर किशोरी अपने कमरे से बाहर आई और मांग के पास बैठ गई। मां कुछ समझ पाती इससे पहले किशोरी जमीन पर लेटकर चीखने-चिल्लाने लगी। लड़की की ऐसी हालत देखने के बाद पहले तो घर वालों को लगा कि चूड़ा खाने की वजह से पेट में दर्द हो रहा होगा।

लेकिन देखते ही देखते किशोरी बेटी को उल्टियां होने लगी। आनन-फानन में किशोरी को लेकर अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि बेटी ने विषपान कर लिया है। फिर उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। इलाज के दौरान बेटी ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद स्वजन में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। इसकी जानकारी मिलने पर नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और स्वजन से जानकारी ली। हालांकि मृतका के स्वजन शव को बगैर पोस्टमार्टम कराए गांव लेते गए।

मां की डांट नहीं हुई बर्दाश्त, किशोरी ने जहर खाकर की आत्महत्या… Pradakshina Consulting PVT LTD

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 15 =

Back to top button