रायपुर

सांसद, विधायक और पार्षद BJP के, फिर भी वार्ड क्र.42 की जनता पानी के लिये मोहताज – संदीप तिवारी

  • रायपुर (छ.ग.) कांग्रेस नेता संदीप तिवारी ने कहा कि पिछले एक महीने से पं. सुन्दर लाल शर्मा वार्ड क्र.42 के अधिकांश क्षेत्रों में पानी को लेकर कोलाहल मचा हुआ है। किसी-किसी क्षेत्र में 15 से 20 मिनट पानी आ रहा है वो भी न के बराबर। ऐसी स्थिति में इस भीषण गर्मी में उन क्षेत्र की जनता का क्या स्थिति होगा जिसे आप समझ सकते हैं, लेकिन राज्य और केन्द्र में भाजपा की सरकार के साथ सांसद, विधायक और अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के होते हुए भी उनकी शीतलता में जूँ तक नहीं रेंग सकती। रहा।
  • पिछले दिनों जोन कमिश्नर ने उन क्षेत्रों का भ्रमण कर सोमवार से लेकर सोमवार तक का समय दिया था कि सब दुरुस्त हो जाएगा, लेकिन आज तक किसी भी प्रकार की व्यवस्था को देखने के लिए किसी भी प्रकार की पहल नहीं की गई। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय लोकदल चुनाव में व्यस्त थे और उसके बाद शपथ ग्रहण की खुशी मना रहे थे। आम जनमानस के जीवन को संचालित करने के लिए जो पानी सबसे ज्यादा जरूरी है, उसकी ज़रा भी चिंता नहीं है।
  • संदीप तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग केवल सत्ता के लिए लड़ाई लड़ते हैं, लेकिन वहीं आम जनमानस की बात आती है, तब वे अपना पल्ला झाड़ लेते हैं और ऊंची राजनीति पर उतरते हैं। अगर आने वाले दिनों में जल्द से जल्द व्यवस्था दुरुस्त नहीं होती है तो सांसद, विधायक और अध्यक्ष के निवास में आम जनमानस के साथ कांग्रेस पार्टी प्रदर्शन करेगी।

प्रातिक्रिया दे