रायपुरछत्तीसगढ़

पश्चिम विधानसभा में मेरी लड़ाई भाजपा से नहीं बल्कि एक अहंकारी से है – विकास उपाध्याय

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर पश्चिम विधानसभा

  • रायपुर 31/10/2023 (छत्तीसगढ़)
  • रायपुर पश्चिम के कांग्रेस विधायक और इस चुनाव में पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार विकास उपाध्याय ने आज कहा,प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी कहीं मुक़ाबले में ही नहीं है।उन्होंने आगे कहा, अब तक चुनाव अभियान के दौरान मैंने जितनी यात्रा मेरे विधानसभा पश्चिम में की है, उसके आधार पर कह सकता हूं कि बीजेपी तो लड़ाई में ही नहीं है।”मेरी लड़ाई एक अहंकारी से है और पूरे क्षेत्र की जनता इसका डट कर मुकाबला कर रही है।

3f80ec33 e869 4d0b a839 45b6a817864d Console Corptech464cf49f ac8c 4fbf 9db1 01d48e22865d Console Corptech

  • विकास उपाध्याय अपने विधानसभा क्षेत्र का लगातार दौरा कर रहे हैं और यह सिलसिला अभी का नहीं बल्कि वे अपने विधायकी कार्यकाल के पूरे 5 वर्ष में लगातार करते आ रहे हैं। बताया जाता है कि विकास उपाध्याय एकमात्र ऐसे जनप्रतिनिधि हैं जो लगातार लोगों के बीच अपने आप को स्थापित कर पाने में सफल साबित हुए हैं।
  • विकास उपाध्याय की खासियत यह है कि वे किसी भी वर्ग के हों चाहे निचले तपके के ही क्यों ना हो उनसे मिलने से कभी कतराते नहीं हैं। इसलिए क्षेत्र की जनता उन्हें एक तरह से अपना विधायक नहीं बल्कि अपने घर का सदस्य की तरह मानती है।
  • विकास उपाध्याय ने आज भाजपा प्रत्याशी का नाम लिए बगैर कहा कि उनकी लड़ाई भाजपा से नहीं बल्कि एक अहंकारी से है,जिसकी आलोचना ख़ुद बीजेपी वाले कर रहे हैं, मन ही मन।जनता की जुबान पर इनकी आलोचना भरी हुई है। लोग देख रहे हैं कितना अहंकार है इनके तौर तरीकों में।

11d59338 5cf9 462d b7fa a2fb79206ee8 Console Corptechf66686ef 1ba8 49f1 bc68 263810b52c15 Console Corptech

  • विकास उपाध्याय ने क्षेत्र की जनता के बीच अपनी बात रखते हुए भाजपा प्रत्याशी पर यह भी आरोप लगाया कि लगातार 15 वर्षों तक सबसे ताकतवर मंत्री होने के बावजूद निचले एवं मध्यमवर्गीय लोगों के लिए इन्होंने कुछ नहीं किया।मूल भूत समस्या का निदान तो दूर इन वर्ग के लोगों ने अपने मंत्री को नजदीक से कभी देखा तक नहीं इसलिए की चुनाव जीतने के बाद यह अहंकारी जनता के बीच नदारत रहा यही वजह है कि पिछले चुनाव में जनता ने इसे नकार दिया।
  • विकास उपाध्याय आज चुनाव प्रचार अभियान के बीच सुबह से शुरुआत कर कई क्षेत्रों में जाने के बाद जन वंदन यात्रा टाटीबंध और सरोना में की तो लोग विकास उपाध्याय के इस क्षेत्र में आने सूचना मात्र से ही स्वस्फूर्ति अपने घरों से निकल कर उनसे मिल कर अपना अपार समर्थन दे रहे हैं
  • बता दें कि विकास उपाध्याय उन जनप्रतिनिधियों में सम्मिलित है जो अपने कार्यकाल के इस अवधि में अपने पूरे विधानसभा क्षेत्र में सैकड़ो बार हर एक क्षेत्र में जनसंपर्क कर चुके हैं मौजूद हुए चुनाव अभियान के दौरान किसी तरह का अंतराल रखना नहीं चाहते इससे साफ जाहिर है कि लोगों के बीच विकास उपाध्याय की स्वीकार्यता शत प्रतिशत है।

logo actindia Console Corptech

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *