छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा, जनता ने ठान लिया है – पुरंदर मिश्रा

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

  • रायपुर। सर्द मौसम में सियासत का पारा काफी गर्म है। चुनाव जीतने के प्रयास में और क्या कमी रह गई है, यह जानने के लिए मतदान के एक दिन पहले पूरा समय मंत्रणा की गई। रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने भी मौजूदा चुनावी ताने-बाने का रिव्यू किया।

भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने

गुरुवार को लगातार कई बैठकें की

  • यही नहीं, भाजपा की विभिन्न इकाई के पदाधिकारी और सदस्यों ने भी कार्यकर्ताओं के साथ सलाह-मशविरा किया। मजबूत या कमजोर सीटों को लेकर विचार-विमर्श किया। मतदाता पर्ची का रिव्यू किया। इसके बाद गणित बैठाया गया कि मतदान के वक्त किस बूथ पर कैसा प्रबंधन किया जाएगा। मतदान के दिन से जुड़ी तैयारियों को लेकर ऐसी बैठक और चर्चा के दौरान कार्यकरर्ताओं को नए सिरे से जिम्मेदारी सौंपी गई है।

अब कार्यकर्ताओं की मेहनत पर

जनता के आशीर्वाद का इंतजार

  • इस बारे में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने बताया कि, अंतिम दौर तक बैठक और तैयारी संबंधी किया जाना चुनावी माहौल का हिस्सा होता है। हमारे कार्यकर्ता चुनाव में हासिल करने के लिए कमर कसकर डटे हुए हैं। अब कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद का परिणाम आने वाले 3 दिसंबर को सबके सामने होगा। हमें पूर्ण विश्वास है कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद के बल पर इस चुनाव में हमें निश्चित तौर पर जीत मिलेगी। साथ ही पूरे छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा। जनता ने ठान लिया है, अउ नइ सहिबो-बदल के रहिबो।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *