रायपुरछत्तीसगढ़

पिता पुरंदर मिश्रा के लिये चुनाव प्रचार में उतरे पीयूष मिश्रा

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

 

  • रायपुर, 04 नवंबर 2023
    विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे प्रत्याशी के साथ साथ मतदाताओं में भी जोश देखा जा रहा है जिसमें विशेष रुप से युवा पीढ़ी भी शामिल होती नजर आ रही है उसी क्रम मे विधानसभा भाजपा के प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा के बड़े बेटे पीयुष मिश्रा ने भी चुनाव प्रचार की टीम के साथ कदम रख दिया है।

WhatsApp Image 2023 11 04 at 23.05.06 4 Console Corptech WhatsApp Image 2023 11 04 at 23.05.06 2 Console Corptech

  • बताते चलें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव-2023 में विजय पाने के लिए सभी प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार ने अब काफी जोर पकड़ लिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ प्रत्याशी घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की जा रही है। इसी तरह प्रत्याशियों के अलावा उनके परिजन व रिश्तेदार भी मतदाताओं से जनसंपर्क में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

WhatsApp Image 2023 11 04 at 23.02.30 1 Console Corptech

पुरंदर मिश्रा क्षेत्र को सर्वश्रेष्ठ बनाने
का दावा लगातार कर रहे हैं

  • छत्तीसगढ़ में होने वाले द्वितीय चरण के चुनाव प्रचार के लिए अब 10 दिन ही बचे हैं। इसलिए भाजपा प्रत्याशी के साथ मंडल, वार्ड तथा बूथ स्तर के सैकड़ों कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों सहित महिला मोर्चा व युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भी चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। शनिवार को रायपुर उत्तर विस क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा के ज्येष्ठ सुपुत्र पीयूष मिश्रा की अगुवाई में सैकड़ों युवाओं के साथ क्षेत्र के मुहल्ले और गलियों में जाकर जनसंपर्क किय़ा।

WhatsApp Image 2023 11 04 at 23.02.32 Console Corptech

इस दौरान लोगों से मिलकर पीयूष ने
अपने पिता पुरंदर मिश्रा के पक्ष में
मतदान करने की अपील की।

  • साथ ही प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने तेलीबांधा मंडल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड क्रमांक-11 के शक्ति नगर मुहल्ले में सघन जनसंपर्क किया। इसी तरह वार्ड भ्रमण दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर गली नं.1 से 3 होकर संगम चौक से मस्जिद गली होते हुए गौरा-गौरी चौक तक चला। इसके बाद श्री मिश्रा सैकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ राजीव नगर मेन रोड से राजनगर, अनुपम नगर गार्डन होकर पहलाजनी अस्पताल से वापस गणेश मंदिर होते हुए हनुमान मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर में में पूजा-अर्चना की। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने भी श्री मिश्रा का आत्मीय अभिनंदन किया।

WhatsApp Image 2023 11 04 at 23.05.06 4 Console Corptech

पार्षद रोहित साहू के घर पहुंचे
और चाय पर चर्चा की गई।

  • इसी तरह शाम को शिव नगर बस्ती खम्हारडीह से जनसंपर्क शुरु किया गया। यह कारवां शिव नगर, बिजली तालाब व पैंठु तालाब से होकर तुलसी नगर, रामलीला चौक, दुर्गा चौक, राशन दुकान गली, संगम चौक, एकता कॉलोनी, बर्मन गली, बलीराम गली, गोल्डन ग्लोरी, और केहर भी पहुंचा। इसके बाद श्री मिश्रा रेल्वे ट्रेक से तालाब किनारे होते हुए पार्षद रोहित साहू के घर पहुंचे और यहां चाय पर चर्चा की गई।

WhatsApp Image 2023 11 04 at 23.02.31 Console Corptech

IMG 20240314 WA0013 Console Corptech
  • जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा के साथ पार्षद रोहित साहू के नेतृत्व में मंडल अध्यक्ष सुनील कुकरेजा, मंडल महामंत्री अजा मोर्चा सुरेश तांडी, देवराज पारधी, बेला साहू, रजत साहू, राजीव राव, रोहित शर्मा, बलविंदर वेदी, विजय लक्ष्मी, आरती साहू, रामजी वर्मा, मन्नूलाल साहू, नंदलाल वर्मा, राकेश कुमार, विजय पांडेय, सुरेंद्र वर्मा, रोहित साहू व श्याम सुंदर सहित सैकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
    logo actindia Console Corptech