छत्तीसगढ़रायपुर

पुरंदर मिश्रा घोषणा पत्र के वादों को जनसंर्पक के दौरान पहुँचा रहे जन-जन तक

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

 

  • रायपुर, 05 नवंबर 2023
    चुनाव में जीत के लिए दौरा और जनसंपर्क की कड़ी में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ रविवार को भाजपा मंडल जवाहर नगर क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान जहां-जहां श्री मिश्रा का काफिला पहुंचा, वहां-वहां पर स्थानीय लोगों ने अपने नेता का अभिनंदन किया।

  • भाजपा मंडल जवाहर नगर क्षेत्र की जनता के स्नेह से प्रसन्न पुरंदर मिश्रा ने कहा, मुझ पर विश्वास कीजिए, आप लोगों के माध्यम से सेवा का अवसर मिलने पर पूरे उत्तर विधानसभा क्षेत्र का समुचित विकास किया जाएगा। शहर में बढ़ते अपराध और नशाखोरी की रोकथाम कर यहां की जनता को सुरक्षित वातावरण प्रदान करना हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी। दौरा और जनसंपर्क के दौरान श्री मिश्रा और उनका काफिला सबसे पहले सुबह लगभग 8 बजे तात्यापारा स्थित जवाहर नगर मंडल कार्यालय पहुंचा। यहां स्थानीय लोगों ने फूलमालाएं पहनाकर श्री मिश्रा का स्वागत किया।

  • इसके बाद यह कारवां झंडा चौक होते हुए बंगाल स्वीट, संतोषी मंदिर के पास पहुंचा, जहां पर जनसभा आयोजित की गई। सभा में पुरंदर मिश्रा ने वार्ड के लोगों को संबोधित करते हुए कहा- भाजपा अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए एक-एक वायदे को पूरा करेगी। भाजपा की सरकार वापस बनने पर प्रदेश में महिलाओं व बेटियों के लिए योजनाओं को प्राथमिकता के साथ लागू किया जाएगा।

  • इसी तरह विश्वकर्मा चौक पर हुई सभा में उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर पीएम आवास योजना के पात्र लोगों को मकान बनाने के लिए राशि दी जाएगी। वहीं हर घर में पानी की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी। तात्यापारा वार्ड के दौरे में प्रमुख रुप से पूर्व पार्षद प्रफुल्ल विश्वकर्मा, मंडल अध्यक्ष संतोष साहू, रमेश शर्मा, सुनील टोप्पो, भारती बादल, शंकर शर्मा, भरत, गेंदलाल साहू, मोहसिन रजा, शंकर शर्मा, सुनील शर्मा, आदित्य शर्मा, प्रसाद विश्वकर्मा, आदित्य विश्वकर्मा व ऋषभ जैन सहित मंडल के सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ, प्रकल्प, शक्ति केंद्र, बूथ व बूथ के पन्ना समिति के पदाधिकारी और कार्यकर्तागण शामिल थे।

श्री मिश्रा ने रिक्की श्रीवास के घर पी चाय…

      

  • तात्यापारा क्षेत्र के ब्रह्मानंद गली, गिरधारी गली, शीतला माता मंदिर, सामुदायिक भवन, दुर्गा मंदिर व तत्यापारा की ऊपर गली होते हुए वापस मंडल कार्यालय में दौरा और जनसंपर्क कार्यक्रम का समापन किया गया। इस बीच श्री मिश्रा ने रिक्की श्रीवास के घर पहुंचकर चाय पी और चुनाव के विषय में चर्चा की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *