छत्तीसगढ़रायपुर

बदलेगा रायपुर उत्तर – लंबे समय के बाद भाजपा को मिल सकती है रायपुर उत्तर की गद्दी

विधानसभा चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर

  • रायपुर (अमित मिश्रा )
  • भाजपा को मिल सकती है रायपुर उत्तर की गद्दी लंबे समय के बाद बदलेगा रायपुर उत्तर का राजनीतिक समीकरण कांग्रेस के विधायकी कार्यकाल के बाद पुरंदर मिश्रा को इस बार मिलेगा जनता का विश्वास पुरंदर मिश्रा ने कहा कि रायपुर उत्तर का कांग्रेस ने कोई विकास नहीं किया अब जनता के आर्शीवाद से भाजपा करेगी तेजीसे विकास।
  • रायपुर उत्तर क्षेत्र में पुरन्दर मिश्रा को भगवान श्री जगन्नाथ के सेवल के तौर पर पहचान बनाई है और अब जनता की सेवा करने मैदान पर उतरे है उनका मुकाबला कांग्रेस के कुलदीप जुनेजा से है ,पुरंदर मिश्रा कहते है कांग्रेस के विधायक की निष्क्रियता ही मुझे विजय दिलाएगी। उन्होंने आगे कहा कि जिस तेजी के साथ क्षेत्र का विकास होना चाहिए था वह नही हुआ।इसी बात पर जनता भाजपा प्रत्याशी को सिरमौर बनने का मूड बना लिया है।

पुरंदर मिश्रा को क्षेत्र के मतदाताओं

का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

  • केंद्रीय मंत्री श्री मनसुख मांडविया के समक्ष गुजराती समाज से निर्दलीय प्रत्याशी पटेल ने भी पुरंदर मिश्रा को अपना समर्थन देकर चुनाव से बाहर हो गए है। साथ ही सिन्धी समाज के धर्मिक गुरु ने भी पुरंदर मिश्रा को विजय दिलाने समाज के लोगों से अपील की है जिससे पुरंदर मिश्रा मजबूत दिखाई दे रहे है। श्री मिश्रा ने कहा कि मोदी की गारंटी के चलते भी जनता का आशीर्वाद मिला है। जिससे बदलबो बदलबों का नारा चरितार्थ होने को है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *