2
1
previous arrow
next arrow
मध्य प्रदेश

सेल्फी के शौक ने ली जान : 7वीं कक्षा की छात्रा की गई जान

कुर्सी पर खड़े होकर बनाया फंदा,

सेल्फी लेते वक्त बैलेंस बिगड़ा….


  • इंदौर/वेब डेस्क। देश में बच्चो से लेकर बुजुर्ग तक को सेल्फी का शौक इस कदर हैं की महज एक फोटो लेने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर का हैं जहाँ एरोड्रम थाना क्षेत्र रहने वाली 12 साल की बच्ची की सेल्फी के चक्कर में जान चली गई।
  • पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना मां वैष्णोदेवी नगर क्षेत्र का है। यहां अतुल सोलंकी दो बेटियों और बेटे और पत्नी के साथ रहते हैं। अतुल सोलंकी एसएएफ में और मां हाईकोर्ट में बतौर कांस्टेबल पदस्थ हैं। 12 साल की आयुषी घर में बड़ी बेटी थी। मंगलवार को माता-पिता ड्यूटी पर थे। दोपहर करीब 4 बजे छोटा भाई और बहन पास ही स्थित दादी के घर खेलने गए थे।
  • आयुषी अपने कमरे में अकेली थी। वह काफी देर तक बाहर नहीं आई। इतने में दूसरी बेटी और दादी घर पहुंचे। यहां बच्ची को कमरे में फंदे पर लटके देखा, तो होश उड़ गए। इसकी सूचना माता-पिता को भी दी गई। बच्ची को पड़ोसियों की मदद से उतारा गए। घर पहुंचे माता-पिता बच्ची को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
  • सूचना मिलते ही पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया, घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। प्रारंभिक तौर पर सामने आया है कि बच्ची ने सेल्फी के लिए फंदा गले में डाला था। इस दौरान कुर्सी सरक गई, जिस कारण वह फंदे पर लटक गई। जांच के बाद ही पुलिस सही कारण पता चलने की बात कह रही है। फिलहाल जाँच जारी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button