2
1
previous arrow
next arrow
देश

कभी भगवंत मान की कॉमेडी को जज किया करते थे सिद्धू, अब उनके सामने ही बनेंगे सीएम

पंजाब की जनता ने वह कर द‍िखाया है जिसकी उम्‍मीद शायद ही किसी को रही होगी। पंजाब चुनाव (Punjab Assembly Election result 2022) में आम आदमी पार्टी (AAP) का प्रदर्शन अच्‍छा तो रहेगा। लेकिन इतनी प्रचंड जीत मिलेगी, इसका अंदाजा शायद ही किसी को रहा हो। इस जीत के हीरो हैं आप के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान (Bhagwant Mann)। ये वही भगवंत मान हैं जो कभी सिद्धू के सामने कॉमेडी शो करते थे। कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh sidhu) चुनाव हार गए हैं। भगवंत मान की अगुवाई में मिली जीत के साथ ही वह कहानी भी चर्चा में आ गई जब एक कॉमेडी शो में सिद्धू भगवंत मान के जज बने थे।

भगवंत मान का थ्रोबैक वीडियो

राजनीति में आने से पहले भगवंत मान एक कॉमेडियन थे। आज उनके सबसे बड़े राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी में से एक नवजोत सिंह सिद्धू उनको जज कर चुके हैं।  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर भगवंत राजनीति के ऊपर कॉमेडी कर रहे हैं और जज की कुर्सी पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू ठहाके लगा रहे हैं। सिद्धू के साथ शो में एक्टर शेखर सुमन भी बतौर जज दिखे थे।

भगवंत मान और नवजोत सिंह सिद्धू के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने 117 में से 92 सीटें जीतकर पंजाब में शानदार जीत हासिल की थी। मान ने धूरी से 58,000 से अधिक मतों से जीत हासिल की। वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू इस बार अमृतसर ईस्ट से चुनाव हार गए। इस सीट से आम आदमी पार्टी की जीवन ज्योत कौर ने 6750 वोटों से जीत हासिल की है।  मालूम हो कि भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में 16 मार्च को खटकड़ कलां में शपथ ग्रहण करेंगे, जो स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह का पैतृक गांव है।

कभी भगवंत मान की कॉमेडी को जज किया करते थे सिद्धू, अब उनके सामने ही बनेंगे सीएम Pradakshina Consulting PVT LTD

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button